लाइव टीवी

VIDEO: बस में नहीं मिली जगह तो जान जोखिम में डाल HRTC की बस के पीछे लटक गई महिला

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 26, 2019, 5:47 PM IST
VIDEO: बस में नहीं मिली जगह तो जान जोखिम में डाल HRTC की बस के पीछे लटक गई महिला
महिला को बस में पीछे बैठने की जगह नहीं मिली तो वह पीछे लटक गई.

दिवाली (Diwali 2019) पर बसों में जबरदस्त भीड़ चल रही है. लोगों के बस के अंदर खड़े होने की जगह तक नहीं मिल रही है. ऐसे में एक महिला को जब बस में जगह नहीं मिली तो महिला जान जोखिम में डालकर HRTC की बस के पीछे ही लटक गई.

  • Share this:
मंडी. मंडी जिले (Mandi) के उपमंडल बल्ह के दुर्गापुर में शनिवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में जब एक महिला को हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की बस में दिपावली के त्योहार के दौरान जगह नहीं मिली तो महिला जान जोखिम में डाल बस के पीछे ही लटक गई. महिला की इस बेचारगी वाली हालत का वीडियो राहगीरों ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर​ लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (VIRAL VIDEO) हो रहा है.

मंडी बस स्टैंड से धर्मपुर के कमलाह के लिए निकली थी बस

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह हिमाचल पथ परिवहन निगम की धर्मपुर डिपो (Dharampur Depo) की HP-66-A-2574 बस मंडी बस स्टैंड से यात्रियों को लेकर धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के कमलाह के लिए वाया रिवालसर-दुर्गापुर होते हुए निकली. यह बस जब दुर्गापुर के पास सवारियों को उतराने और चढ़ाने के लिए निकली तो बस यात्रियों से खचाखच भर गई. इस बस में महिला को जगह नहीं मिली तो उसने इधर उधर देखकर महिला जान जोखिम में डाल बस के पीछे लटक गई. वहीं खड़े एक राहगीर ने कहा कि बस में जगह नहीं मिलने पर पुरूष भी पीछे लटक कर सफर करते हैं. यह महिला और पुरूष दोनों के लिए खतरनाक है. सरकार को इसलिए बसों की संख्या बढ़ानी चाहिए.



 त्योहारी सीजन में ज्यादा बस चलाने की मांग

स्थानीय लोगों के अनुसार इस रूट पर दिवाली का त्योहार करके यात्रियों की संख्या बढ़ी है, जिस कारण महिला ने अपने घर जाने के लिए जान जोखिम में डाल यह कदम उठाया और वह बस के पीछे ही लटक गई. स्थानीय लोगो ने सरकार से मांग की है कि त्योहारी सीजन को देख मुख्य रूटों पर अतिरक्त बसें चलाई जाए जिससे लोगो को परेशनियों का सामना नहीं करना पड़े.

यह भी पढ़ें: 11 वर्षीय बच्चे के साथ युवक करते थे कुकर्म, सुनसान जगह ले जाकर करते थे पिटाई
Loading...

प्रेरणादायक: 22 वर्षों से प्लास्टिक के कचरे से सजावटी सामान बना रही हैं कल्पना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 5:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...