वे टैक्स भरते हैं इसलिए सीएम और सांसद से सवाल पूछ सकते हैं: आश्रय शर्मा

आश्रय शर्मा ने कहा कि उन्होंने कहा की संविधान ने हर नागरिक को यह अधिकार दिया है कि वह अपने चुने हुए प्रतिनिधियों से सवाल करे.

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 24, 2019, 1:26 PM IST
वे टैक्स भरते हैं इसलिए सीएम और सांसद से सवाल पूछ सकते हैं: आश्रय शर्मा
आश्रय शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी, मंडी लोकसभा सीट
Nitesh Saini
Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 24, 2019, 1:26 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने अपना चुनावी अभियान तेज़ करते हुए सुंदरनगर की ग्राम पंचायत चमुखा, बरतो, सलवाना और न्यू बीबीएमबी कॉलोनी में धुआंधार प्रचार किया.  इस मौके पर आश्रय शर्मा ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पधर तहसील में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि आश्रय शर्मा आजकल मुख्यमंत्री और सांसद से कुछ ज्यादा ही सवाल पूछने लगे हैं. आश्रय शर्मा ने कहा कि वे टैक्स भरते हैं, एक आम इंसान की तरह चुनाव में मतदान करते हैं तो एक नागरिक का फ़र्ज़ है कि वे अपने चुने हुए नुमाइंदो से सवाल करें. आश्रय शर्मा के साथ पूर्व विधायक सुंदरनगर सोहन लाल ठाकुर भी मौजूद रहे. आश्रय के स्वागत में जगह-जगह लोग मालाएं लिए इंतज़ार करते दिखे.

उन्होंने कहा की संविधान ने हर नागरिक को यह अधिकार दिया है कि वह अपने चुने हुए प्रतिनिधियों से सवाल करे. आश्रय शर्मा ने कहा कि मौजूदा सांसद के पास उनके सवालों के जबाव नहीं है, इसीलिए वे मुख्यमंत्री की आड़ लेकर मेरे खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे हैं.



इस मौके पर उन्होंने कहा कि 25 तारिख को होने जा रहे उनके नामांकन में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, विधायक विक्रमादित्य सिंह, प्रभारी रजनी पाटिल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा और उनके दादा पंडित सुखराम सहित अनेकों कांग्रेसी दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें: आनंद शर्मा कभी नहीं लड़े चुनाव, वे जुगाड़ू नेता हैं: सीएम जयराम ठाकुर

 VIDEO: इस स्कूल भवन को 2011 में किया असुरक्षित घोषित, फिर भी चल रही हैं कक्षाएं

VIDEO: ओलावृष्टि ने बढ़ाई सेब बागवानों की चिंता, इन जिलों में हुआ ज्यादा नुकसान
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार