सुंदरनगर में बोलेरो समेत तीन गाड़ियों पर चोरों ने हाथ साफ किया, CCTV में कैद

सीसीटीवी फुटेज में चोर द्वारा मौके पर सबसे पहले खड़ी सैंट्रो कार और उसके बाद साथ ही खड़ी एक अन्य बोलैरो जीप में चोरी करने की कोशिश को साफ देखा गया.

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 12, 2019, 12:34 PM IST
Nitesh Saini
Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 12, 2019, 12:34 PM IST
हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल में आज कल चोरों के हौंसले बुलंद हैं. ताजा घटनाक्रम में नगर परिषद सुंदरनगर के वार्ड नंबर-8 की है. पीड़ित उमेश भारद्वाज ने चोर द्वारा उनकी बोलेरो गाड़ी का शीशा तोड़ने व सामान चोरी करने की पुलिस में शिकायत लिखवाई है. शिकायतकर्ता उमेश भारद्वाज ने बताया कि वे रोजाना की तरह अपनी बोलेरो जीप नंबर एचपी-31 डी-0666 को पिछली रात अपने घर के बाहर पार्क की हुई थी. उन्होंने कहा कि जब वह सुबह अपने कार्य के लिए अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो ड्राइवर की साइड की खिड़की का शीशा टूटा हुआ पाया. पूरी गाड़ी अस्त-व्यस्त थी. गाड़ी में बिखरे हुए सामान की पड़ताल करने पर कुछ सामान गायब पाया गया. मामले का खुलासा शिकायतकर्ता के पड़ोसी द्वारा अपने घर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हुआ.

चोर ने तीन वाहनों को बनाया अपना शिकार



theft- चोरी
फुटेज में चोर द्वारा मौके पर सबसे पहले खड़ी सैंट्रो कार और उसके बाद साथ ही खड़ी एक अन्य बोलैरो जीप में चोरी करने की कोशिश को साफ देखा गया.


फुटेज में चोर द्वारा तीन वाहनों को अपना शिकार बनता हुआ देख सबके होश उड़ गए. सीसीटीवी फुटेज में चोर द्वारा मौके पर सबसे पहले खड़ी सैंट्रो कार और उसके बाद साथ ही खड़ी एक अन्य बोलैरो जीप में चोरी करने की कोशिश को साफ देखा गया. अंत में चोर द्वारा शिकायतकर्ता की बोलेरो में ताकझांक करने के बाद पत्थर से शीशा तोड़ा गया और गाड़ी में सामान इधर उधर बिखेरा गया.

पुलिस से लगाई गुहार

इस मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने सुंदरनगर पुलिस थाना में एक शिकायत पत्र देकर आरोपी चोर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की गुहार लगाई है. इस बारे में मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया कि मामले को लेकर शिकायतकर्ता द्वारा एक शिकायत पत्र पुलिस थाना में दाखिल किया गया है. इस मामले में पुलिस ने शिकायत को दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम ने की नितिन गडकरी से भेंट, रोपवे के लिए मांगी 500 करोड़ की ग्रांट
Loading...

मौत का LIVE VIDEO: मिठाई की दुकान में पानी पीते हुए गई जान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...