वन मंत्री गोविंद ठाकुर ने धुआं देवी में ईको टूरिज्म के लिए दिया ये गिफ्ट

गोविंद ठाकुर ने धार्मिक पर्यटन स्थल धुआं देवी को ईको टूरिज्म के तहत विकसित करने का ऐलान भी किया.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 11, 2019, 2:54 PM IST
वन मंत्री गोविंद ठाकुर ने धुआं देवी में ईको टूरिज्म के लिए दिया ये गिफ्ट
गोविंद सिंह ठाकुर, वन मंत्री हिमाचल सरकार
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 11, 2019, 2:54 PM IST
हिमाचल प्रदेश के वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर का कहना है कि भाजपा के लिए सत्ता मौज मस्ती नहीं, बल्कि यह मेरे लिए जनसेवा का माध्यम है. यह बात उन्होंने मंडी जिला के प्रसिद्ध धार्मिक पर्यटन स्थल धुआं देवी में आयोजित वार्षिक जयंती समारोह के समापन मौके पर कही. गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा पर देश की जनता ने अपने विश्वास की मोहर लगाई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभालने से पहले सभी जन प्रतिनिधियों को यह चेता दिया है कि जनसेवा ही सभी का मुख्य लक्ष्य होना चाहिए. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बेहतरीन कार्य कर रही है. समाज के प्रत्येक वर्ग तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है ताकि सभी इनका लाभ उठा सकें.

ईको टूरिज्म के तहत दस लाख देने का किया ऐलान



गोविंद ठाकुर ने धार्मिक पर्यटन स्थल धुआं देवी को ईको टूरिज्म के तहत विकसित करने का ऐलान भी किया. उन्होंने इसके लिए शुरूआती दौर में 10 लाख की धनराशि जारी करने की घोषणा की और भविष्य में अतिरिक्त पैसे देने का भरोसा भी दिलाया. गोविंद ठाकुर ने कहा कि कुल्लू मनाली से कहीं खुबसूरत और अनछुए पर्यटन स्थल मंडी जिला में मौजूद हैं और इन्हें विकसित करने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रयासरत है.

धुमावती जयंती में शामिल हुए थे ये लोग

वहीं धुमावती जयंती को लेकर स्थानीय लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला. दूर-दूर से लोग इस जयंती के अवसर पर यहां पहुंचे. समारोह में पूर्व विधायक कन्हैया लाल, डीडी ठाकुर, मंडी जिला भाजपा के अध्यक्ष रणवीर सिंह और मंडलाध्यक्ष मुनीष कपूर सहित अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे हैं.

यह भी पढ़ें: यूको बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए थे यूपी के चार लुटेरे, एक ​गिरफ्तार

गुरुजी ने जमकर पी शराब और स्कूल में ही हो गए ढेर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...