COVID-19: सोलन में मां-बेटे सहित तीन को कोरोना, BJP विधायक की रिपोर्ट आई नेगेटिव
Mandi News in Hindi

COVID-19: सोलन में मां-बेटे सहित तीन को कोरोना, BJP विधायक की रिपोर्ट आई नेगेटिव
बद्दी में कोरोना के तीन नए मामले. (फाइल फोटो)

हिमाचल में अब कोरोना मरीजों की संख्या 276 पहुंच गई है. वहीं, पांच लोगों की मौत हुई है.

  • Share this:
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी (Baddi) में कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही हिमाचल में कोरोना (Corona Virus) के सक्रिय मामलों की संख्या 200 पहुंच गई है. वहीं, सूबे में कोरोना के कुल मामले 276 हो गए हैं. बुधवार रात को जारी मेडिकल बुलेटिन में तीनों मामले प़ॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, राहत की बात यह है कि भाजपा (BJP) के दून विधायक और पूर्व विधायक की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

महिला ने बढ़ाई दिक्कत
जानकारी के अनुसार, औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में पॉजिटिव मिले तीन मामलों में एक महिला है. महिला बद्दी के साईं रोड पर स्थित एक कॉलोनी की रहने वाली है और कुछ दिन पहले सीएचसी अस्पताल में हेल्थ चेक के लिए गई थी. वहीं, दो अन्य कोरोना संक्रमित बाहरी राज्यों से लौटे हैं और सनसिटी मार्ग पर स्थित इंडोर स्टेडियम में क्वारंटीन थे. तीनों को इलाज के लिए बद्दी के ईएसआई अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है. तीनों की ट्रेवल हिस्ट्री और संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है. इन तीनों मरीजों को मिलाकर अब बद्दी नालागढ़ और बरोटीवाला में मरीजों का आंकड़ा 15 हो गया है.

ये है ट्रेवल हिस्ट्री
30 साल की महिला इसी महीने यूपी के शामली से आई है. हालांकि, किस तारीख को महिला यूपी से यहां लौटी है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. इसके अलावा, दो अन्य मरीज बेटा और मां दिल्ली से 22  मई को लौटे थे, जो क्ववारंटीन थे. दोनों रामशहर के रहने वाले हैं.



विधायक के लिए राहत
भाजपा के दून विधायक के लिए राहत की खबर है. उनका सैंपल नेगेटिव मिला है. उनके अलावा, पूर्व विधायक की रिपोर्ट भी नेगेटिव निकली है. दरअसल ये दोनों मानपूर में क्वारंटीन सेंटर में लोगों को फल बांटने गए थे. इसके बाद यहां पांच कोरोना मरीज मिले थे. इसी के चलते दोनों के सैंपल लिए गए थे. हिमाचल में अब कोरोना मरीजों की संख्या 276 पहुंच गई है. वहीं, पांच लोगों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें: मंडी: COVID-19 मरीज के अंतिम संस्कार में बाधा, कांग्रेस पार्षद सहित 20 पर FIR

PHOTOS: पहाड़ों की रानी शिमला में झमाझम बारिश, गर्मी से मिली राहत

PHOTOS: लेह से केलांग पहुंचे 26 लोग, HRTC की बसों में हुई घर वापसी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज