डॉक्टर से छेड़छाड़: 300 लोगों से पूछताछ, CCTV फुटेज में कोई संदिग्ध नहीं, जल्द सुलझेगी गुत्थी

शनिवार को पीएचसी थाची में महिला डॉक्टर के साथ एक शराबी ने पहले छेड़छाड़ की और बाद में मारपीट. महिला डॉक्टर के अनुसार आरोपी की उम्र 30 वर्ष के करीब है और उसने नीले रंग की शर्ट पहन रखी थी और उसके चेहरे पर काले रंग का तिल है.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 2:15 PM IST
डॉक्टर से छेड़छाड़: 300 लोगों से पूछताछ, CCTV फुटेज में कोई संदिग्ध नहीं, जल्द सुलझेगी गुत्थी
मंडी में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर.)
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 2:15 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ वाला मामला जल्द सुलझ जाएगा. यह दावा किया है एसपी मंडी ने.पीएचसी थाची के पास वाले सरकारी स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में ऐसा कोई भी संदिग्ध नजर नहीं आ रहा.

इसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा सके, लेकिन फिर भी जिला पुलिस इस मामले की गुत्थी को जल्द सुलझाने का दावा कर रही है. न्यूज18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने यह दावा किया है.

युवक का चेहरा याद नहीं: डॉक्टर
गुरदेव शर्मा का कहना है कि महिला डॉक्टर से आरोपी का स्कैच बनवाने की रिक्वेस्ट की गई थी लेकिन पीडि़ता को आरोपी का चेहरा पूरी तरह से याद नहीं जिस कारण स्कैच नहीं बन पा रहा है. उन्होंने बताया कि अभी तक इस मामले में इलाके के 300 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, लेकिन पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लग पाई है.

हड़ताल वापस लें डॉक्टर:एसपी
दो दर्जन ऐसे लोगों को भी परेड़ करवाई जा चुकी है जिनके चेहरे पर काला तिल है, लेकिन इनमें से कोई भी वह आरोपी नहीं निकला है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा का कहना है कि मामले की जांच सही दिशा में आगे जा रही है और जल्द ही पूरे मामले की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा. वहीं उन्होंने डॉक्टरों से हड़ताल को वापिस लेने का आग्रह भी किया है.

सही दिशा में जांच
Loading...

एसपी का कहना है कि पुलिस सही ढंग से जांच कर रही है और तकनीकी आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है. सीएम जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र का मामला होने के चलते रोजाना पूरी रिपोर्ट सीएम साहब को भेजी जा रही है. हालांकि, एसपी साहब ने कोई टाईमलाईन तो नहीं दी, लेकिन इतना जरूर कहा कि जल्द ही पूरे मामले की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा.

ये है मामला
बता दें कि बीते शनिवार (16 जून) को पीएचसी थाची में महिला डॉक्टर के साथ एक शराबी ने पहले छेड़छाड़ की और बाद में मारपीट. महिला डॉक्टर के अनुसार आरोपी की उम्र 30 वर्ष के करीब है और उसने नीले रंग की शर्ट पहन रखी थी और उसके चेहरे पर काले रंग का तिल है. अभी तक पुलिस ऐसे किसी भी संदिग्ध की पहचान नहीं कर पाई है, जिस कारण डाक्टरों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है और रोजाना दो घंटों की पेन डाउन स्ट्राइक की जा रही है. गुरुवार को तीसरे दिन भी डॉक्टरों ने हड़ताल की है.

ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: परिजनों ने कॉलेज भेजा, जंगल में कर रहे थे नशा

मंडी में HRTC बस हादसे में घायल दो वर्षीय दीवांशी की मौत

कार्यसमिति की बैठक: 30 दिन में 3 लाख नए सदस्य बनाएगी ‌BJP

शहीद अनिल को विदाई, बहन बोली-खून का बदला-खून से लो

दागी कर्मी-अफसरों की सूची सौंपने के लिए HC से मांगा समय

नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को कांग्रेस देगी ‘सजा‘

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 2:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...