हिमाचल में बच्चा चोरों का खौफ: 3 नकली किन्नरों को जमकर पीटा

गोहर थाना (Gohar Police station) के एएसआई नारायण सिंह ने बताया कि अभी मामले की जांच जारी है और उसके बाद आगामी कार्रवाही अम्ल में लाई जाएगी.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 23, 2019, 6:22 PM IST
हिमाचल में बच्चा चोरों का खौफ: 3 नकली किन्नरों को जमकर पीटा
पत्नी और पति समेत तीनों को मंडी में भीड़ ने जमकर पीटा.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 23, 2019, 6:22 PM IST
नकली किन्नर बनकर बाजार में घूम रहे तीन लोगों को बच्चा चोर गिरोह (Child theft Group) समझकर भीड़ ने जमकर पीट डाला. घटना मंडी (Mandi) जिला के गोहर (Gohar) उपमंडल के चैलचौक बाजार में की है. शुक्रवार को दोपहर की घटना है.

गोलमोल जवाब दियो तो शक बढ़ा
जानकारी के अनुसार, एक महिला और दो पुरुष चैलचौक बाजार में किन्नर बनकर लोगों से पैसे ऐंठ रहे थे. बताया जा रहा है कि यह तीन पिछले तीन दिनों से चैलचौक बाजार में इसी तरह से घूम रहे थे. लोगों को इनपर शक हुआ तो इनसे पूछताछ करने लगे. पूछताछ में इन्होंने घुमा फिरा कर बातें बताई, जिससे लोगों को और शक हो गया और इनकी पिटाई शुरू कर दी.

Child Theft Group
पुलिस बीट बॉक्स में इन तीनों को बंद कर बचाया गया.


तीनों पर भीड़ टूट पड़ी
पिटाई की शुरूआत होने की देर थी उसके बाद तो भीड़ ही इनपर टूट पड़ी. मौके पर पहुंची गोहर थाना पुलिस ने तीनों लोगों को भीड़ से छुड़ाकर पुलिस सहायता कक्ष में बंद कर दिया. फिर इस कक्ष को भी लोगों ने चारों तरफ से घेर लिया. हंगामा इतना बढ़ गया कि कार्यकारी एसडीएम गोहर को खुद मौके पर आना पड़ा. एसडीएम ने तीनों को अपनी जीप में बैठाकर गोहर थाने पहुंचाया और पुलिस के सुपुर्द किया. उन्होंने बताया कि अभी बच्चा चोर गिरोह वाली कोई बात सामने नहीं आई है और पुलिस इस संदर्भ में मामले की जांच कर रही है.

Child theft group
तीन को बचाने के लिए एसडीएम को खुद मौके पर आना पड़ा.

Loading...

पंजाब के रहने वाले हैं तीनों
तीनों नकली किन्नरों की पहचान श्याम पुत्र चमन लाल निवासी रूप नगर पंजाब, जय लाल पुत्र दलीप कुमार निवासी नूरपुर बेदी पंजाब और रीना देवी पत्नी जयलाल निवासी नूरपुरबेदी पंजाब के रूप में की है. जयलाल और रीना आपस में पति-पत्नी है. जयलाल का कहना है कि यह नकली किन्नर नहीं, बल्कि बहरूपिए हैं और तरह-तरह के रूप धारण करके लोगों का मनोरंजन करते हैं तथा पैसे कमाते हैं, लेकिन इन्होंने गोहर थाने में अपना कोई पंजीकरण नहीं करवाया हुआ था. गोहर थाना के एएसआई नारायण सिंह ने बताया कि अभी मामले की जांच जारी है और उसके बाद आगामी कार्रवाही अम्ल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें: बच्चा चोर समझ भीड़ ने युवकों को पीटा, थाने के बाहर बवाल

हिमाचल के शिमला में सेना का ट्रक लुढ़का, जवान की मौत, 3 घायल

हिमाचल BJP के नए अध्यक्ष के लिए काउंटडाउन शुरू

हिमाचल में मौसम: कल से फिर बिगड़ेगा मौसम, लगेगी सावन की झड़ी

मणिमहेश जा रही गाड़ी लुढ़की, 2 श्रद्धालुओं की मौत, 7 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 6:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...