Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सुंदरनगर में चिट्टे का साथ तीन युवक गिरफ्तार, HRTC बस में थे सवार

    हिमाचल में चिट्टे का नशा.
    हिमाचल में चिट्टे का नशा.

    डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि जिला मंडी पुलिस की एसआईयू यूनिट ने पुंघ नाकाबंदी के दौरान दो युवकों से 29.68 और सुंदरनगर थाना पुलिस ने एक अन्य युवक से 10.90 ग्राम चिट्टा बरामद किया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 5, 2020, 7:37 AM IST
    • Share this:
    सुंदरनगर. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट (SIU) ने चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर 29.68 ग्राम चिट्टे (Heroine) सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों युवक एचआरटीसी की हरिद्वार-मनाली बस पर चंडीगढ़ से सुंदरनगर (Sunder Nagar) के लिए सवार हुए थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 और 29 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

    कौन हैं आरोपी
    आरोपियों की शिनाख्त शुभम नायर (23) निवासी एस-2 36/3,बीबीएमबी कॉलोनी सुंदरनगर और हितेश ठाकुर (19) पुत्र शेर सिंह निवासी गांव कलौहड़ तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के तौर पर हुई है. एक अन्य मामले में सुंदरनगर थाना पुलिस के द्वारा चंडीगढ़ निवासी से भी पुंघ नाकाबंदी के दौरान 10.90 ग्राम चिट्टे के साथ एक आरोपी को पकड़ा है.

    बस में थे सवार
    बुधवार को एसआईयू टीम हेड कांस्टेबल प्रदीप के नेतृत्व में कांस्टेबल रामजी दास, कांस्टेबल शंकर, कांस्टेबल पवन,कांस्टेबल विजय और चिराग ने नाकाबंदी की थी. इस दौरान चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 पर एचआरटीसी के केलांग डिपो की बस हरिद्वार से मनाली जा रही थी तो चेकिंग में सीट नंबर-25 और 26 पर बैठे दो युवकों के सामान से 29.68 ग्राम चिट्टा मिला. तीनों आरोपियों के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.



    क्या बोली पुलिस
    डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि जिला मंडी पुलिस की एसआईयू यूनिट ने पुंघ नाकाबंदी के दौरान दो युवकों से 29.68 और सुंदरनगर थाना पुलिस ने एक अन्य युवक से 10.90 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामले दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज