चिट्टे के साथ युवक का वीडियो बनाने वाले 3 युवक गिरफ्तार

डीएसपी हैडक्वार्टर कर्ण गुलेरिया ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है और मामले की छानबीन जारी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही इस बात का पता भी लगा लिया जाएगा कि वीडियो सच्चा है या फिर झूठा.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 31, 2019, 6:12 PM IST
चिट्टे के साथ युवक का वीडियो बनाने वाले 3 युवक गिरफ्तार
मंडी में चिट्टे समेत बनाया था युवक का वीडियो.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 31, 2019, 6:12 PM IST
युवक को जंगल में चिट्टे के साथ पकड़कर दादागिरी दिखाना तीन युवकों को भारी पड़ गया. पुलिस ने वीडियो बनाने वाले तीन युवकों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. 28 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक को जंगल के बीच तीन युवकों ने चिट्टे के साथ पकड़ा और फिर गाली गलौज करके जमकर दादागिरी दिखाई और खुद ही इसका वीडियो भी बनाया.

युवक ने पुलिस को दी थी शिकायत
सोशल मीडिया के माध्यम से ही जिला पुलिस तक यह वीडियो पहुंचा और पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. मंगलवार को बल्ह थाना में वह युवक खुद ही आ पहुंचा, जिसे युवकों ने चिट्टे के साथ जंगल में पकड़ा था. उस युवक ने पुलिस को बताया कि उसे डरा-धमका कर बातें बुलवाई गई और वीडियो बनाया गया. यह युवक सरकाघाट उपमंडल के भद्रवाड़ गांव का रहने वाला है. पुलिस ने इस युवक की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

ये हुए गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए युवकों में 22 वर्षीय अजय कुमार निवासी गागल, 27 वर्षीय विवेक कुमार उर्फ छांगू, चतरौर और 22 वर्षीय माहन सिंह निवासी कुम्मी शामिल हैं. यह तीनों युवक पेशे से ड्राइवर हैं. बताया जा रहा है कि विवेक कुमार उर्फ छांगू ने यह वीडियो अपने मोबाईल फोन से बनाया था और गालियां भी उसी ने ही दी हैं.

ये बोले डीएसपी
डीएसपी हेडक्वार्टर कर्ण गुलेरिया ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है और मामले की छानबीन जारी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही इस बात का पता भी लगा लिया जाएगा कि वीडियो सच्चा है या फिर झूठा.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मूसलाधार बारिश, अब तक 22 मौतें, 138 करोड़ नुकसान

दिल्ली, पंजाब के बाद हिमाचल में बेची युवती, अब तक 5 गिरफ्तार

हिमाचल के कांगड़ा में सुपरिंटेंडेंट ने पत्नी को मार डाला

हिमाचल सरकार सुनो पुकार! पढ़ाई के लिए करवाओ नाला पार

उन्नाव कांड: हिमाचल में प्रदर्शन, BJP MLA के लिए मांगी फांसी

फिल्मी स्टंट की तरह उड़ी कार, दुकान, पेड़ और नैनो से भिड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 6:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...