Home /News /himachal-pradesh /

चिट्टे के साथ युवक का वीडियो बनाने वाले 3 युवक गिरफ्तार

चिट्टे के साथ युवक का वीडियो बनाने वाले 3 युवक गिरफ्तार

मंडी में चिट्टे समेत बनाया था युवक का वीडियो.

मंडी में चिट्टे समेत बनाया था युवक का वीडियो.

डीएसपी हैडक्वार्टर कर्ण गुलेरिया ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है और मामले की छानबीन जारी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही इस बात का पता भी लगा लिया जाएगा कि वीडियो सच्चा है या फिर झूठा.

युवक को जंगल में चिट्टे के साथ पकड़कर दादागिरी दिखाना तीन युवकों को भारी पड़ गया. पुलिस ने वीडियो बनाने वाले तीन युवकों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. 28 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक को जंगल के बीच तीन युवकों ने चिट्टे के साथ पकड़ा और फिर गाली गलौज करके जमकर दादागिरी दिखाई और खुद ही इसका वीडियो भी बनाया.

युवक ने पुलिस को दी थी शिकायत
सोशल मीडिया के माध्यम से ही जिला पुलिस तक यह वीडियो पहुंचा और पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. मंगलवार को बल्ह थाना में वह युवक खुद ही आ पहुंचा, जिसे युवकों ने चिट्टे के साथ जंगल में पकड़ा था. उस युवक ने पुलिस को बताया कि उसे डरा-धमका कर बातें बुलवाई गई और वीडियो बनाया गया. यह युवक सरकाघाट उपमंडल के भद्रवाड़ गांव का रहने वाला है. पुलिस ने इस युवक की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

ये हुए गिरफ्तार
गिरफ्तार किए गए युवकों में 22 वर्षीय अजय कुमार निवासी गागल, 27 वर्षीय विवेक कुमार उर्फ छांगू, चतरौर और 22 वर्षीय माहन सिंह निवासी कुम्मी शामिल हैं. यह तीनों युवक पेशे से ड्राइवर हैं. बताया जा रहा है कि विवेक कुमार उर्फ छांगू ने यह वीडियो अपने मोबाईल फोन से बनाया था और गालियां भी उसी ने ही दी हैं.

ये बोले डीएसपी
डीएसपी हेडक्वार्टर कर्ण गुलेरिया ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है और मामले की छानबीन जारी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही इस बात का पता भी लगा लिया जाएगा कि वीडियो सच्चा है या फिर झूठा.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मूसलाधार बारिश, अब तक 22 मौतें, 138 करोड़ नुकसान

दिल्ली, पंजाब के बाद हिमाचल में बेची युवती, अब तक 5 गिरफ्तार

हिमाचल के कांगड़ा में सुपरिंटेंडेंट ने पत्नी को मार डाला

हिमाचल सरकार सुनो पुकार! पढ़ाई के लिए करवाओ नाला पार

उन्नाव कांड: हिमाचल में प्रदर्शन, BJP MLA के लिए मांगी फांसी

फिल्मी स्टंट की तरह उड़ी कार, दुकान, पेड़ और नैनो से भिड़ी

Tags: Heroine

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर