लाइव टीवी

मंडी: 33 ग्राम अफीम, 71 ग्राम चरस और 3.76 ग्राम चिट्टे के साथ 3 युवक गिरफ्तार
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2020, 2:51 PM IST
मंडी: 33 ग्राम अफीम, 71 ग्राम चरस और 3.76 ग्राम चिट्टे के साथ 3 युवक गिरफ्तार
मंडी में नशे के साथ तीन युवक गिरफ्तार किए गए हैं.

Drugs in Himachal: एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि तीनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें न्यायलय के समक्ष पेश की आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi Police) जिला पुलिस और एसआईयू की टीमें जिला भर में नशे के खिलाफ अभियान चलाए हुए है. इसी के तहत पुलिस को जिला में तीन अलग-अलग मामलों में नशीले (Drugs) पदार्थ पकड़ने में सफलता हासिल हुर्ह है.

सोमवार को पधर पुलिस (Padhar Police) ने नाके के दौरान एक युवक से 33 ग्राम अफीम बरामद की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) की धारा 80 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है.

दूसरे मामले में जोगिंद्रनगर पुलिस ने भी बीते रोज नाके के दौरान एक युवक की तलाशी लेने पर 71 ग्राम चरस बरामद की है. युवक के खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. सुंदरनगर के सलाहपड़ में मंगलवार सुबह एसआईयू की टीम ने मंडी के युवक को 3.76 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है.

यह बोले एसपी मंडी

एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि तीनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें न्यायलय के समक्ष पेश की आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें: महिलाओं ने बुजुर्ग को बांधा, मुंह काला और जूतों की माला पहनाकर गांव घुमाया

‌हिमाचल में बर्फबारी में स्किड हुई कार, जीजा-साले की मौत, अन्य की तलाशक्रूरता की हदें पार! पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी की बेरहमी से पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 2:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर