• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Tokyo Olympics: मंडी के बॉक्सर आशीष की हार, पिता का सपना पूरा, लेकिन नहीं मिली जीत

Tokyo Olympics: मंडी के बॉक्सर आशीष की हार, पिता का सपना पूरा, लेकिन नहीं मिली जीत

टोक्यो ओलंपिक में मंडी जिले के बॉक्सर आशीष शर्मा अपना पहला मुकाबला हार गए हैं.

टोक्यो ओलंपिक में मंडी जिले के बॉक्सर आशीष शर्मा अपना पहला मुकाबला हार गए हैं.

Tokyo Olympics 2020: आशीष कुमार ने अपने दिवंग्त पिता स्व. भगत राम का सपना तो पूरा कर दिया, लेकिन जीत दर्ज करने से वह चूक गए. आशीष के पिता का सपना था कि उनका बेटा ओलंपिक में खेले.

  • Share this:
मंडी. टोक्यो ओलंपिक-2020 में 75 किलो भार वर्ग में भारत का प्रतिनिधित्व करने गए हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला (Mandi) के सुंदरनगर निवासी आशीष कुमार ओलंपिक में अपना क्वालिफाइंग मुकाबला हार गए. उनका यह मुकाबला चीन के खिलाड़ी के साथ था. आशीष (Aashish Chaudhary) ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल करने का पूरा प्रयास किया, लेकिन वो चीन के खिलाड़ी को मात नहीं दे सके. आशीष के घर पर पूरा परिवार टीवी स्क्रिन के पास बैठकर मैच देखता रहा. आशीष के प्रदर्शन को सभी ने देखा लेकिन बाद में जब परिणाम घोषित हुआ तो उससे सभी को निराशा ही मिली.

क्या बोली मां दुर्गा देवी

आशीष की मां दुर्गा देवी ने कहा कि जीत हार चली रहती है और यदि आज हार हुई है तो कल जीत भी होगी. उन्होंने अपने बेटे से भविष्य में और ज्यादा मेहनत करके बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई है. वहीं, उनके चचेरे भाई जॉनी चौधरी ने कहा कि आशीष ने अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्हें इस बात की खुशी है. साथ ही परिवार को इस बात की खुशी भी है कि उनके परिवार का बेटा आज इस मुकाम तक पहुंचा है जहां तक पहुंचने का किसी किसी को ही मौका मिलता है.

पिता का सपना कर दिया पूरा, लेकिन जीत नहीं सके

आशीष कुमार ने अपने दिवंग्त पिता स्व. भगत राम का सपना तो पूरा कर दिया, लेकिन जीत दर्ज करने से वह चूक गए. आशीष के पिता का सपना था कि उनका बेटा ओलंपिक में खेले. गत वर्ष जब आशीष का ओलंपिक के लिए चयन हुआ था तो उससे चार दिन पहले ही आशीष के पिता की मृत्यु हुई थी. उनके पिता का सपना तो पूरा हो गया लेकिन वहां पर जीत हासिल नहीं हो सकी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज