औट टनल में दो ट्रकों के बीच पिचक गई जीप, चालक की मौत

Accident in Mandi: जानकारी के अनुसार, एक जीप (Jeep) बंदरोल सब्जी मंडी से सेब लेकर चंडीगढ़ (Chandigarh) की तरफ जा रही थी. इस जीप के पीछे एक डम्पर चला हुआ था, लेकिन सामने से तेज रफ्तार में आ रहे डम्पर के चालक ने इस जीप को बुरी तरह से रौंद डाला.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 27, 2019, 10:28 AM IST
औट टनल में दो ट्रकों के बीच पिचक गई जीप, चालक की मौत
मंडी जिले की औट टनल के बीच सड़क हादसा.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 27, 2019, 10:28 AM IST
देश की दूसरी सबसे लंबी औट टनल (Aaut Tunnel) में डम्पर (Truck) चालक की लापरवाही से जीप चालक को अपनी जान गंवानी पड़ी. यह दर्दनाक हादसा मंडी जिले के चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे (Chandigarh Manali National Highway) पर औट टनल के बीच सोमवार शाम को हुआ.

जानकारी के अनुसार, एक जीप बंदरोल सब्जी मंडी से सेब लेकर चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी. इस जीप के पीछे एक डम्पर चला हुआ था, लेकिन सामने से तेज रफ्तार में आ रहे डम्पर के चालक ने इस जीप को बुरी तरह से रौंद डाला. जीप दोनों डम्परों के बीच ऐसे पिस गई कि उसके परखच्चे उड़ गए. जीप में चालक और परिचालक मौजूद थे.

चालक की मौके पर ही मौत हो गई और उसका शव जीप में बुरी तरह से पिचक गया. घटना की सूचना मिलते ही औट थाना प्रभारी ललित महंत अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. डम्पर चालक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया.

मंडी की औट टनल.
मंडी की औट टनल.


एक घंटे के लिए रुका ट्रैफिक
ललित महंत ने अपने पुलिस कर्मियों के साथ कड़ी मशक्कत से जीप चालक के शव को बाहर निकाला. इसके लिए पुलिस कर्मियों को लोहे की रॉड का इस्तेमाल करना पड़ा. क्योंकि औट टनल में हादसा होने के कारण यहां यातायात रोक दिया गया था, इसलिए यह सारा काम जल्दी निपटाना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं था. पौने घंटे के भीतर यह सारा काम करके ट्रैफिक को बहाल किया गया.

मंडी के औट में हुआ हादसा.
मंडी के औट में हुआ हादसा.

Loading...

कंडक्टर हुआ घायल
मृतक जीप चालक का नाम जितेंद्र कुमार है, जो पंजाब के मुक्तसर का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं जीप का परिचालक घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चालक के खिलाफ धारा 279, 337 और 304ए के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगामी कार्रवाही जारी है.

ये भी पढ़ें: टीचर ने बच्ची को पीटा, ‘बालों में शैंपू करके क्यों नहीं आती‘

ड्रग कंट्रोलर के ठिकानों पर छापे: आरोपी ने अग्रिम जमानत लगाई

मणिमहेश से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी लुढ़की, 5 घायल

फैक्ट्री से छुट्टी कर जा रही युवती से घर में घुसकर रेप, FIR

हिमाचल के शिमला में बादल फटा, मणिमहेश यात्रा भी रोकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...