लाइव टीवी

आवारा बैल के हमले से 12 साल का छात्र घायल, IGMC शिमला रेफर

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 13, 2019, 11:09 PM IST
आवारा बैल के हमले से 12 साल का छात्र घायल, IGMC शिमला रेफर
मंडी- बैल के हमले से आंख व चेहरे पर आई हैं चोटें

बैल के हमले में घायल हुए बच्चे को उपचार के लिए कटौला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे जोनल अस्पताल मंडी रेफर किया गया. यहां उपचार के बाद अब कुशल को आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर किया गया है. बच्चे को चेहरे और आंख में चोट लगी है.

  • Share this:
मंडी. शहर में आवारा बैलों (Stray Bull) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. द्रंग विधानसभा क्षेत्र के कटौला के बथेरी गांव में स्कूल जा रहे एक 12 वर्षीय छात्र को आवारा बैल ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जोनल अस्पताल मंडी (Zonal Hospital Mandi) में प्राथमिक उपचार के बाद घायल छात्र को शिमला (Shimla) रेफर कर दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह स्कूल जाते 12 वर्षीय कुशल कुमार पर अचानक एक आवारा बैल ने हमला कर दिया. बच्चे के चिल्लाने पर लोगों ने उसे बैले के चंगुल से छुड़ाया. बैल के हमले से कुशल के आंख व चेहरे पर चोटें (Eye and Face injured) आई हैं. बच्चे को उपचार के लिए कटौला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे जोनल अस्पताल मंडी
रेफर किया गया. यहां उपचार के बाद अब कुशल को आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर किया गया है.

बच्चे के मामा हरीश कुमार ने बताया कि बच्चा बथेरी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता है और उसके माता-पिता खेती बाड़ी का काम करते हैं. उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि आवारा बैल को गौ सदन भेजने का प्रबंध किया जाए.

सातवीं कक्षा के 12 वर्षीय छात्र कुशल का जोनल अस्पताल मंडी में उपचार किया गया. यहां से उसे आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया.


इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई

बता दें कि बीते दिनों बल्ह घाटी में एक बुजुर्ग को आवारा बैल ने टक्कर मार दी थी. उसे भी उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया था. यहां उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई थी. मंडी जिला में बढ़ते आवारा बैलों के हमले से लोग सहम गए हैं.

ये भी पढ़ें - शिमला की सुंदरता में चार चांद लगाएगा मशहूर टक्का बेंच
Loading...

ये भी पढ़ें - वृद्धा से क्रूरता:सामाजिक कार्यकर्ता की HC से दोषियों को जमानत न देने की गुहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 11:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...