COVID-19: मंडी में ‌BJP नेता के संपर्क में आए 12 लोगों सहित अब तक कुल 22 पॉजिटिव मामले
Mandi News in Hindi

COVID-19: मंडी में ‌BJP नेता के संपर्क में आए 12 लोगों सहित अब तक कुल 22 पॉजिटिव मामले
हिमाचल का मंडी शहर.

मंडी जिला में आज अभी तक 22 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. एक ही दिन में इतने अधिक मामले इससे पहले जिला में कभी नहीं आए थे.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में  अब कोरोना ने रफ्तार पकड़ी है. मंडी के सराज विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले लंबाथाच गांव में एक साथ 12 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. य लोग हालही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए सराज के भाजपा नेता के संपर्क में आए थे. इस भाजपा नेता का घर लंबाथाच गांव में है। पॉजिटिव पाए गए लोगों में कुछ परिवार के सदस्य हैं और कुछ गांव से हैं. बताया जा रहा है कि पॉजिटिव व्यक्ति अपने गांव भी गया था और इन लोगों के सीधे संपर्क में आया था.

गांव से भेजे गए थे सैंपल

तीन दिन पहले इस गांव के लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनकी आज रिपोर्ट आई और इसमें 12 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. अब लंबाथाच गांव को सील करके उसे कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है. सीएमओ मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि जो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं उन्हें कोविड केयर सेंटर भेजा जा रहा है. मंडी जिला में आज अभी तक 22 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. एक ही दिन में इतने अधिक मामले इससे पहले जिला में कभी नहीं आए थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि आज देर रात तक जारी टेस्टिंग प्रक्रिया में और पॉजिटिव मामले सामने आ सकते हैं.



पहले ही दस केस हुए थे रिपोर्ट
इससे पहले, शाम को जारी मेडिकल बुलेटिन में  मंडी में एक साथ दस लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. गुरुवार को एक साथ छः लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे.शुक्रवार को  पॉजिटिव मिले लोगों में चार गोहर उपमंडल से, दो सरकाघाट उपमंडल, दो सदर उपमंडल से और एक-एक पधर और बल्ह उपमंडल के रहने वाले बताए जा रहे हैं. इसमें अस्पतालों की सफाई, सिक्योरिटी और डाईट का ठेका लेने वाली न्यू विजन शिमला कंपनी का ठेकेदार और उसकी पत्नी भी शामिल है। यह कंपनी कोरोना काल में प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में अपनी सेवाएं दे चुकी है और दे रही है.

ठेकेदार का चालक प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में गया 

ठेकेदार का चालक प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में गया था और अनुमान लगाया जा रहा है कि यह इन्हीं में से किसी एक अस्पताल में कोरोना की चपेट में आया जिसके बाद इसके संपर्क में आए अन्य लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि जिन लोगों में लक्ष्ण नहीं हैं, उन्हें कोविड केयर सेंटर भेजा जाएगा और जिनमें लक्ष्ण हैं उन्हें मेडिकल कॉलेज नेरचौक में भर्ती किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading