Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: टीचर पिता पर आरोप, 22 माह की बेटी से किया दुष्कर्म; FIR

हिमाचल: टीचर पिता पर आरोप, 22 माह की बेटी से किया दुष्कर्म; FIR

शिक्षक पिता पर दो साल की बेटी से यौन शोषण का आरोप.

शिक्षक पिता पर दो साल की बेटी से यौन शोषण का आरोप.

Rape in Sunder Nagar: डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि बच्ची की माता के बयान के आधार सुंदरनगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा-376 और पॉक्सो एक्ट की धारा-6 में मामला दर्ज कर लिया है.

सुंदरनगर (मंडी). देव भूमि हिमाचल (Himachal Pradesh) को शर्मसार वाली घटना सामने आई है. शिक्षक पिता पर अपनी एक साल 2 माह की बेटी से दुराचार (Rape with Daughter) करने का आरोप लगा है. पुलिस ने मां के बयान पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामला हिमाचल के मंडी के सुंदरनगर (Sunder Nagar) का है.

दोनों दंपति पेश से शिक्षक हैं
जानकारी के अनुसार, मंडी जिला के सुंदरनगर में पेशे से शिक्षक (Teacher) पिता पर एक वर्ष 10 महीने की बेटी के साथ दुष्कर्म करने के गंभीर आरोप लगे हैं. बच्ची की माता की शिकायत के अनुसार, पीड़िता की माता और पिता दोनों पेशे से शिक्षक हैं. आरोपी पिता कांगडा (Kangra) में कार्यरत है. बच्ची की एक अन्य नाबालिग बहन भी है. बीते 6 से 15 अक्तूबर तक आरोपी पिता सुंदरनगर में पत्नी के पास आया था. इस दौरान मां रोजाना स्कूल चली जाती थी और पीछे से दोनों बेटियां पिता के साथ ही रहती थी. मां ने पति पर छोटी बेटी से दुष्कर्म करने का शक जाहिर करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. सुंदरनगर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह बोले डीएसपी
डीएसपी सुंदरनगर (DSP Sunder Nagar) गुरबचन सिंह ने बताया कि बच्ची की माता के बयान के आधार सुंदरनगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा-376 और पॉक्सो एक्ट की धारा-6 में मामला दर्ज कर लिया है. मामले की संवेदनशीलता को देखकर हर पहलू पर जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: 55 साल में पहली बार प्रचार नहीं कर रहे पूर्व CM वीरभद्र सिंह!

पत्नी-खुद को जलाने का मामला: ढाई माह से लापता था पति, लौटते ही खेला मौत का खेल

TikTok Video: कॉलेज में लहराई शराब की बोतल, छात्राओं संग किया डांस, सस्पेंड

OMG VIDEO: डर के आगे जीत! बेटे के बर्थडे पर 71 साल की मां ने की पैराग्लाइडिंग

शराब की लत ने ली 28 वर्षीय युवक की जान, RTO दफ्तर के पास मिली लाश

PHOTOS: हिमाचल में करवाचौथ, सुहागिनों के लिए महंगा हुआ ‘16 श्रृंगार’

Tags: Himachal pradesh, Mandi, Minor girl rape, Rape

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर