Home /News /himachal-pradesh /

two arrested in bollywood singer neha kakkar husband iphone and apple watch theft case in mandi hpvk

हिमाचल में सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत के iPhone, Apple Watch और अंगुठी चोरी केस में 2 आरोपी गिरफ्तार

प्रसिद्ध बालीवुड गायिका नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत का आईफोन, एप्पल वॉच और डायमंड रिंग चोरी हो गई थी.

प्रसिद्ध बालीवुड गायिका नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत का आईफोन, एप्पल वॉच और डायमंड रिंग चोरी हो गई थी.

Mandi News: बीते शुक्रवार रात को कुल्लू और मनाली घूमने के दौरान रोहनप्रीत मंडी के होटल में दोस्तों के साथ ठहरे थे. इस दौरान सुबह कमरे से हीरे की अंगूठी, एप्पल आइफोन, एयरपाड्स चोरी हो गए थे.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक होटल से प्रसिद्ध बालीवुड गायिका नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत का आईफोन, एप्पल वॉच और डायमंड रिंग चोरी हो गई थी. इस मामले में अब पुलिस ने होटल में ही काम करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, अब तक सामान की रिकवरी नहीं हुई है. आरोपियों की पहचान फूल चंद और दीपक के रूप में हुई है और दोनों प्रवासी हैं और होटल के छोटे मोटे काम करते हैं.

जानकारी के अनुसार, मंडी पुलिस ने रविवार को दोनों को पूछताछ के बाद हिरासत में लिया था. सोमवार को दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.मंडी की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

क्या है मामला
दरअसल, बीते शुक्रवार रात को कुल्लू और मनाली घूमने के दौरान रोहनप्रीत मंडी के होटल में दोस्तों के साथ ठहरे थे. इस दौरान सुबह कमरे से हीरे की अंगूठी, एप्पल आइफोन, एयरपाड्स चोरी हो गए थे. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया था. अब मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. बता दें कि मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है.

एसपी की अंगूठियां भी हो चुकी हैं गुम
पिछले साल एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री की उन्हीं के आवास से सोने के अंगुठियां चोरी हो गई थीं. चोरी की यह वारदात काफी चर्चा में रही थी. हालांकि, बाद में वह अंगूठियां मिल गईं थीं, लेकिन पुलिस अफसर के यहां चोरी होने से विभाग के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई थी.

Tags: Himachal pradesh, Mandi Police, Neha Kakkar, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर