लाइव टीवी

नेशनल हाईवे-21 पर भिड़ीं दो मोटरसाइकिल, 3 घायल, जाँच में जुटी पुलिस

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 15, 2019, 11:53 AM IST
नेशनल हाईवे-21 पर भिड़ीं दो मोटरसाइकिल, 3 घायल, जाँच में जुटी पुलिस
सुंदरनगर में बाइक हादसा.

घायलों को सुंदरनगर प्रशासन की ओर से फौरी राहत के तौर पर 4 हजार रुपये अग्रिम राहत प्रदान की गई है. मामले की पुष्टि एसएचओ बीएसएल कॉलोनी प्रकाश चंद मिश्रा ने की है.

  • Share this:
सुंदरनगर. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के सुंदरनगर में चंडीगढ़-मनाली हाईवे (Chandigarh Manali Highway) पर हादसों का सितम बदस्तूर जारी है. ताजा मामले में सोमवार देर रात चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 पर नरेश चौक पर दो मोटरसाइकिल (Motorbike) में जोरदार टक्कर हो गई और हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 पर स्थित नरेश चौक पर दोनों बाइक आपस में भिड़ गई. दोनों मोटरसाइकिल पर 3 लोग सवार थे, जिसमें इन्हें गंभीर चोटें आई है. घायलों को प्रारंभिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया है.

यह हुए घायल
घायलों की पहचान सुरज पुत्र जोरा राम निवासी भोपागढ, जोधपुर, कमलेश, निगोई, शाहाजहांपुर उत्तर प्रदेश और नरेन्द्र, भवारना, पालमपुर, कांगडा, हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है.

हालात खतरे से बाहर: मामा
घायल सूरज के मामा रवि ने बताया कि दो मोटरसाइकल की टक्कर से हादसा हुआ है, जिस में तीन लोग घायल हुए है. अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन हालत खतरे से बाहर है. घायलों को सुंदरनगर प्रशासन की ओर से फौरी राहत के तौर पर 4 हजार रुपये अग्रिम राहत प्रदान की गई है. मामले की पुष्टि एसएचओ बीएसएल कॉलोनी प्रकाश चंद मिश्रा ने की है.

ये भी पढ़ें: Tik Tok वीडियो के लिए कुत्ते के साथ क्रूरता, झाड़ियों में फेंका, FIR के आदेश
Loading...

शिमला: दो दिन से लापता ठेकेदार की हत्या, खून से लथपथ शव मिला

पार्टियों में उत्तराधिकारी का चलन गलत, यह बंद होना चाहिए: शांता कुमार

हिमाचल की राजधानी शिमला में आधी रात को लगे भूकंप के हल्के झटके

हिमाचल:MLA के बेटे की दादागिरी, कारोबारी को धमकाया और मांगा हफ्ता, AUDIO VIRAL

इन्वेस्टर मीट के बाद हिमाचल मंत्रिमंडल में होगा फेरबदल: सीएम जयराम ठाकुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...