लाइव टीवी

जेगिंद्रनगर: 24 ग्राम अफीम के साथ धर्मशाला के बुलेट सवार दो युवक गिरफ्तार

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 19, 2019, 4:40 PM IST
जेगिंद्रनगर: 24 ग्राम अफीम के साथ धर्मशाला के बुलेट सवार दो युवक गिरफ्तार
हिमाचल में नशा तस्करी. (सांकेतिक तस्वीर)

Drugs in Himachal: डीएसपी पधर मदनकांत ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि अफीम (Opium) किससे ली थी और कहां ले जाई जा रही थी. उन्होंने बताया कि नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस मुहिम जारी है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में जोगिंद्रनगर पुलिस (Joginder Nagar Police) ने ट्रैफिक चेकिंग के दौरान धर्मशाला (Dharamshala) के दो युवकों को 24 ग्राम अफीम (Opium) के साथ धर दबोचा. आरोपी युवकों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है और कड़ी पूछताछ की जा रही है.

धर्मशाला के रहने वाले हैं दोनों युवक
जानकारी के अनुसार, जोगिंद्रनगर पुलिस सोमवार देर शाम जोगिंद्रनगर के पास अपरोच रोड पर चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक बुलेट सवार को चेकिंग के लिए रोका गया तो वह हड़बड़ा गए. शक के आधार पर तलाशी लेने पर आरोपी अभिषेक शर्मा (30) पुत्र विनोद शर्मा और नितेश कुमार (30) पुत्र बलदेव राज निवासी दाड़ी, धर्मशाला, कांगड़ा के कब्जे से 24 ग्राम अफीम बरामद हुई. पुलिस ने अफीम सहित दोनों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है.

यह बोले डीएसपी पधर

डीएसपी पधर मदनकांत ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि अफीम किससे ली थी और कहां ले जाई जा रही थी. उन्होंने बताया कि नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस मुहिम जारी है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल का 22 वर्षीय जवान सियाचीन ग्लेशियर में शहीद, 2 साल पहले हुआ था भर्ती

हिमाचल पुलिस के जवान सहित चिट्टे के साथ चार युवक गिरफ्तारकैबिनेट विस्तार पर मंथन: CM जयराम दिल्ली रवाना, अमित शाह और नड्डा से मिलेंगे

प्रदूषण से राहत के लिए शिमला पहुंची प्रियंका वाड्रा ने पति संग निहारी वादियां

पूर्व CM वीरभद्र के भतीजे के मर्डर केस में हरमेहताब दोषी करार, सजा का ऐलान कल

VIDEO: जान जोखिम में डाल माइनस डिग्री में सड़क बहाल करने में जुटे BRO के जवान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 4:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर