COVID-19: सुंदरनगर में कोरोना के दो नए केस, मुंबई से लौटे हैं दोनों संक्रमित युवक
Mandi News in Hindi

COVID-19: सुंदरनगर में कोरोना के दो नए केस, मुंबई से लौटे हैं दोनों संक्रमित युवक
देश में अब तक दो लाख से ज्‍यादा लोग कोरोना वायरस की सपेट में आ चुके हैं. इनमें एक लाख से ज्‍यादा लोग इलाज के बाद ठीक हो गए हैं.

अब प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग पीड़ित की कांटेक्ट हिस्ट्री में 6 लोग आए हैं, उनके लिए भी एतिहातन कदम उठाए जा रहे हैं. मामले की पुष्टि एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने की है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मंडी. हिमाचल प्रदेश में बुधवार को किन्नौर, शिमला, बिलासपुर, कांगड़ा के बाद अब मंडी जिले में कोरोना (Corona Virus) के दो केस रिपोर्ट हुए हैं. मंडी के सुंदरनगर इलाके में दो केस रिपोर्ट हुए हैं. दोनों संक्रमित युवक मुंबई से लौटे थे और सुंदरनगर (Sunder Nagar) के सूर्या होटल में क्वारंटीन थी. इससे पहले, भी इसी होटल में ठहरे युवक को कोरोना हो चुका है.

जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर के मलोह क्षेत्र के दोनों युवक रहने वाले है. दोनों संक्रमित युवकों की उम्र 23 और 26 साल है. इसके साथ ही मंडी जिला में कोरोना संक्रमित संख्या 17 पहुंच गई है.

मुंबई से टैंपों में आए थे कुल आठ लोग



पीड़ित 25 मई को मुंबई से दिल्ली और 26 मई को दिल्ली से टैंपो ट्रैवलर के माध्यम से अन्य 8 लोगों के साथ सुंदरनगर आए थे. वहीं पीड़ितों के साथ आए हुए अन्य लोग भी सूर्या होटल में क्वारंटीन पर रखे गए हैं, इनमें से एक गांव मलोह निवासी एक युवक पहले ही कोरोना पाजिटिव आ चुका है और कोविड अस्पताल नेरचौक में उपचाराधीन है. दोनों युवकों के पिछले बीते मंगलवार को कोविड-19 सेंपल लिए गए थे. जो आज पाजिटिव आया हैं. वहीं अब प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग पीड़ित की कांटेक्ट हिस्ट्री में 6 लोग आए हैं, उनके लिए भी एतिहातन कदम उठाए जा रहे हैं. मामले की पुष्टि एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने की है.



बुधवार को यहां यहां आए केस

बुधवार शाम पांच बजे तक हिमाचल में कोरोना के दस मामले रिपोर्ट हो चुके हैं. इस तरह से सूबे में कुल केसों की संख्या अब 355 हो गई है. सबसे ज्यादा केस 112 हमीरपुर जिले में रिपोर्ट हुए हैं. इसके बाद कांगड़ा में 90 केस, ऊना में 39, सोलन में 32 केस सामने आए हैं. सूबे में ठीक हुए मरीजों की संख्या 140 हो गई है.
First published: June 3, 2020, 6:15 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading