मंडी में चरस तस्करी के आरोप में महिला समेत दो गिरफ्तार

दोनों मामलों में आरोपियों गिरफ्तार कर पुलिस थाना सदर में एनडीपीएस की धारा 20 के तहत मामला दर्ज किया गया है. डीएसपी रोहित मृगपुरी ने बताया कि चरस तस्करी के दो मामले पकड़े हैं.

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 6, 2019, 10:27 AM IST
मंडी में चरस तस्करी के आरोप में महिला समेत दो गिरफ्तार
हिमाचल में नशा.(सांकेतिक तस्वीर)
News18 Himachal Pradesh
Updated: August 6, 2019, 10:27 AM IST
चरस तस्करी के काले कारोबार में महिलाओं का ग्राफ दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. ताजा मामले में सोमवार को नारकोटिक्स यूनिट कुल्लू ने पंडोह के समीप एक ढाबा में महिला को चरस तस्करी करते हुए दबोचा, जबकि एक अन्य मामले में एक पुरुष को चरस के साथ पकड़ा गया है.

दो ढाबों पर दबिश
मनाली-चंडीगढ़ हाइवे पर पंडोह के समीप नारकोटिक्स यूनिट कुल्लू की टीम ने दो ढाबों से अलग अलग मामलों में 185 ग्राम चरस बरामद की है. टीम ने चरस तस्करी के आरोप में महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. नारकोक्टिक्स यूनिट कुल्लू को शिकायत मिल रही थी कि पंडोह के समीप सवाला में हाइवे किनारे पर स्थित कुछ ढाबों में चरस तस्करी का कारोबार चल रहा है. यूनिट कुल्लू के एसआई राम लाल ने सोमवार दोपहर को एक ढाबा में महिला के कब्जे से 135 ग्राम चरस बरामद की. आरोपी महिला की पहचान सावित्री देवी 41 पत्नी बलबीर सिंह निवासी गांव अवाह पुलिस थाना बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है.

ये है दूसरा मामला

दूसरे मामले में इसी जगह में एसएनसीसी कुल्लू के इंस्पेक्टर सुनील दत्त ने दोपहर बाद एक ढाबा में व्यक्ति के कब्जे से 50 ग्राम चरस बरामद की. आरोपी की पहचान टेक चंदन पुत्र गोविंद राम निवासी पंडोह जिला मंडी के रूप में हुई है. दोनों मामलों में आरोपियों गिरफ्तार कर पुलिस थाना सदर में एनडीपीएस की धारा 20 के तहत मामला दर्ज किया गया है. डीएसपी रोहित मृगपुरी ने बताया कि चरस तस्करी के दो मामले पकड़े हैं.

ये भी पढ़ें: सोलन में फिर बच्चा चोरी की कोशिश, 3 युवकों में से भागे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...