लाइव टीवी

मंडी: बर्फ हटाते समय JCB की चपेट में आने से दो लोगों की हुई मौत

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 5, 2020, 4:51 PM IST
मंडी: बर्फ हटाते समय JCB की चपेट में आने से दो लोगों की हुई मौत
बर्फ हटाते समय अनियंत्रित जेसीबी ने ली दो लोगों की जान

मंडी (Mandi) व कुल्लू (kullu) जिला की सीमा पर बर्फ (ice) हटाते समय एक अनियंत्रित जेसीबी (Jcb) की चपेट में आकर दो लोगों की मौत (death) हो गई.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) व कुल्लू (kullu) जिला की सीमा पर बर्फ (ice) हटाते समय एक अनियंत्रित जेसीबी (Jcb) की चपेट में आकर दो लोगों की मौत (death) हो गई. यह दर्दनाक हादसा शनिवार को हुआ. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों के हवाले कर दिया है. वहीं पुलिस ने जेसीबी चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 304 A के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

अनियंत्रित जेसीबी की चपेट में आया एक बेलदार व राहगीर

जानकारी के अनुसार शनिवार को बजौरा रोपा संपर्क मार्ग में लोक निर्माण विभाग के अधीन काम पर लगी जेसीबी कांढी में सड़क पर गिरी बर्फ को हटा रही थी. इसी बीच अचानक जेसीबी अनियंत्रित हो गई और इसकी चपेट में एक बेलदार व एक राहगीर आ गया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की.

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन की शुरू

मृतकों की पहचान बेलदार 48 साल के पुरषोत्तम और 23 साल के मोहर सिंह के रूप में हुई. एसएसओ औट ललित महंत ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी जेसीबी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही सभी प्रकार की औपचारिकताओं के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- मंडी : पंडोह के BBMB स्वीच यार्ड में लगी आग में जलकर पुलिसकर्मी की मौत

यह भी पढ़ें- कुल्लू : 1 किलो 605 ग्राम चरस के साथ बिलासपुर के 4 युवक गिरफ्तारयह भी पढ़ें- सेब से भरे दो ट्रक में भारी मात्रा में नशीले पदार्थ ले जा रहा तस्कर हुआ गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर