हिमाचल प्रदेश : गाय दफनाने गए युवक की पिटाई करने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

हिमाचल प्रदेश में मरी हुई गाय को दफनाने गए युवक की पुलिस कर्मियों ने ही पिटाई कर दी गई. यह मामला मंडी के पंडोह का है.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 28, 2019, 11:42 AM IST
हिमाचल प्रदेश : गाय दफनाने गए युवक की पिटाई करने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड
मंडी के एसपी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 28, 2019, 11:42 AM IST
हिमाचल प्रदेश में मरी हुई गाय को दफनाने गए युवक की पुलिस कर्मियों ने ही पिटाई कर दी गई. यह मामला मंडी जिला के पंडोह का है. पिटाई करने वाले दोनों पुलिस कर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं और दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाही भी शुरू कर दी गई है. घटना बीती शनिवार के शाम की है. पंडोह निवासी ताराचंद जेसीबी चालक है.

यह है मामला

Himachal police-हिमाचल पुलिस
FILE PHOTO: पिटाई करने वाले दोनों पुलिस कर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं


ताराचंद को इसके मालिक का फोन आया कि थर्ड बटालियन पंडोह के गेट के पास एक मृत गाय पड़ी है और उसे जेसीबी से उठाकर बटालियन के एमटीओ गेट से होकर दरिया किनारे के पास सुरक्षित दफनाना है. इस पर ताराचंद जेसीबी लेकर गया और मृत गाय को उठाकर दरिया किनारे दफना आया, जब वह वहां से एमटीओ सेक्शन होते हुए वापिस आ रहा था तो बटालियन के दो पुलिस कर्मी और एक स्थानीय युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और उसके साथ गाली गलौज करने लग गए.

पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत्त थे

यह बताया जा रहा है कि यह सभी शराब के नशे में धुत थे. इन तीनों ने ताराचंद के साथ मारपीट शुरू कर दी. स्थानीय व्यक्ति संतोष कुमार ने ताराचंद के पक्ष में बीच बचाव किया तो उसे भी पीटा गया. पीड़ित मौके से भागकर पंडोह पुलिस चौकी पहुंचा और सारी आपबीती सुनाई. पुलिस ने पीड़ित ताराचंद की शिकायत पर बटालियन के एसआई मूलराज, हेड कांस्टेबल मनीष कुमार और सांवल निवासी उमेश कुमार के खिलाफ धारा 341, 323, 504 और 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी है.

मंडी के एसपी ने की इस मामले की पुष्टि
Loading...

मंडी के एसपी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. वहीं थर्ड बटालियन पंडोह की कमांडेंट सौम्या सांबशिवन ने भी अपने कर्मियों के खिलाफ कार्रवाही शुरू कर दी है. कमांडेंट सौम्या सांबशिवन ने बताया कि दोनो कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है और दोनों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें: धोखाधड़ी: हेल्थ कार्ड बनाने के नाम पर 400 से ज्यादा लोगों से वसूले पैसे, सालभर बाद भी नहीं मिले कार्ड

कुल्लू अस्पताल को मिलेगा नेशनल क्वालिटी सर्टिफिकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 11:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...