सुंदरनगर में पांच लाख रुपए की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

गिरफ्तार किए गए नशा तस्करों के साथ सुंदरनगर की पुलिस टीम
गिरफ्तार किए गए नशा तस्करों के साथ सुंदरनगर की पुलिस टीम

हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के सुंदरनगर से पांच लाख रुपए की चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार (smugglers arrested with charas) किया गया है. दोनों पंजाब के लुधियाना जिले Ludhiana district of Punjab) के खन्ना के रहने वाले हैं.

  • Share this:
मंडी. जिले के सुंदरनगर में पुलिस ने दो तस्करों को चरस के साथ गिरफ्तार (smugglers arrested with charas) किया है. पंजाब के लुधियाना जिले (Ludhiana district of Punjab) के खन्ना के रहने वाले दोनों नशा तस्करों के कब्जे से 490 ग्राम चरस जब्त की गई है, जिसका अंतरराष्ट्रीय बाजार मूल्य 5 लाख रुपए से अधिक है. पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है.

चंडीगढ़ जा रही बस में सवार थे दोनों तस्कर

पुलिस को यह सफलता तब मिली जब चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग (NH)-21 पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी. सुंदरनगर पुलिस के हेड कांस्टेबल ललित शर्मा के नेतृत्व में पुंघ बैरियर पर वाहनों की चेकिंग चल रही थी. इसी दौरान मंडी की ओर से पंजाब रोडवेज की मनाली से चंडीगढ़ जा रही बस नंबर पीबी-65 एटी-1684 की चेकिंग शुरू हुई. शक के आधार पर बस में सवार दो लोगों की जांच की गई. जांच के दौरान उनके पास से 490 ग्राम चरस जब्त की गई. राजू (31 वर्ष) और विनय वशिष्ठ (49 वर्ष) नाम के इन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.



लुधियाना जिले के खन्ना के  निवासी हैं दोनों 
दोनों पंजाब के लुधियाना जिले के खन्ना के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों तस्करों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स ऐंड साइकोट्रॉपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) एक्ट की धारा 20 और 29 में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर कमलकांत ने कहा कि सुंदरनगर पुलिस टीम ने शनिवार को दो आरोपियों को 490 ग्राम चरस समेत गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- तीन साल बाद NSUI को मिला नया प्रदेश अध्यक्ष, चतर सिंह ठाकुर ने संभाली कमान

मंडी बस स्टैंड के पास से 26 ग्राम चिट्टे के साथ 24 वर्षीय युवक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज