लाइव टीवी

LIVE VIDEO: देखें, कैसे चोरों ने सुंदरनगर के प्राचीन शिव मंदिर में की सेंधमारी

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 29, 2019, 5:57 PM IST
LIVE VIDEO: देखें, कैसे चोरों ने सुंदरनगर के प्राचीन शिव मंदिर में की सेंधमारी
सुंदरनगर में मंदिर में चोरी.

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि पुलिस मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर और सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपी को तलाश कर रही है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में गुरुवार को दो चोरी की वारदात हुई. इसमें महादेव मंदिर (Mahadev Temple) में चोरी की घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में मंदिर में एक चोर (Theft) मुख्य द्वार का ताला तोड़कर अंदर से सामान बाहर लाता कैद हुआ है. मामले में पुलिस क्षेत्र के अन्य स्थानों में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

यहां-यहां के सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
पुलिस द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर की धरपकड़ के लिए महादेव पैट्रोल पंप, धनोटू चौक और अन्य जगहों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है. गुरुवार सुबह चोरी की 2 वारदात से हड़कंप मच गया था. उपमंडल सुंदरनगर के 2 मुख्य मंदिरों को चोरों ने शिकार बनाया गया.

ये है पूरा मामला

पहले मामले के अनुसार, मंडी की ग्राम पंचायत महादेव के पांडव कालीन प्राचीन शिव मंदिर में शातिरों ने ताले को तोड़ कर 12 किलोग्राम चांदी और 30 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. अन्य मामले में चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 पर स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस चौक के हनुमान मंदिर में चोरों ने सेंध लगाई और मुकुट और दानपात्र की राशि पर हाथ साफ कर लिए.



यह बोले डीएसपीमामले को लेकर डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि पुलिस मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर और सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपी को तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में पहली धुलाई में ही उतर गया स्मार्ट वर्दी का रंग, CM ने मांगी रिपोर्ट

हिमाचल के कायल हुए Big-B, ‘यहां की सच्‍चाई-सादगी के बराबर कभी नहीं पहुंच सकते‘

हमीरपुर ब्लाइंड मर्डर: पैरों और माथे पर ठोकी थी कीलें, दो दोषियों को उम्रकैद

हिमाचल: पति पर ‘अवैध संबंध’ का शक, 26 साल की पत्नी ने किया सुसाइड

पोंग जलाशय हुआ प्रवासी पक्षियों से गुलजार, अब तक 50 हजार से ज्यादा पहुंचे

कोटखाई गैंगरेप : गुड़िया के परिजन मुख्यमंत्री से मिले, न्यायिक जांच की मांग की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 3:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर