लाइव टीवी

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे 21 पर भिंड़त के बाद पेड़ से टकराई गाड़ी, महिला समेत 3 घायल
Mandi News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: February 5, 2020, 11:01 AM IST
चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे 21 पर भिंड़त के बाद पेड़ से टकराई गाड़ी, महिला समेत 3 घायल
मंडी के सुंदरनगर में हुआ हादसा.

Accident in Sunder Nagar, Mandi: थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र मिश्रा ने बताया कि टैक्सी चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया गया है. मामले की जाचं की जारी है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सड़क हादसे (Road Accident) रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. वाहन चालकों की लापरवाहियों से हादसों में लगातर इजाफा होता जा रहा है. ताजा घटनाक्रम में नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर सुंदरनगर (Sunder Nagar) के धनोटू पुल के समीप सुंदरनगर से मंडी की ओर जा रही एक गाड़ी ने हरियाणा (Haryana) नंबर की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी. टक्कर के बाद एक गाड़ी पेड़ के साथ जा टकराई और पूरी तरह से चकनाचूर हो गया.

तीन लोगों को लगी चोट
गाड़ी के अंदर बैठे चालक सहित अन्य दो सवारों को चोट लगी, जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा है. घायलों की पहचान प्रदीप पुत्र नरेश, ध्रुव पुत्र पवन, सरोज पत्नी नरेश कुमार बहादुरपुर, हरियाणा के रूप में हुई है. ये हरियाणा से मनाली घूमने जा रहे थे.

लापरवाही का मामल दर्ज

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और ईटियोस गाड़ी के चालक सुखदेव पुत्र नानक राम बिलासपुर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने पर मामला दर्ज किया और जांच शुरू की. थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र मिश्रा ने बताया कि टैक्सी चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया गया है. मामले की जाचं की जारी है.

ये भी पढ़ें: शादी समारोह से लौट रही टेंपो-ट्रैवलर खाई में गिरी, एक शख्स की मौत

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर को हुआ Swine Flu, अब तक 5 मामले पॉजिटिव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर