लाइव टीवी

मारपीट मामला: उग्र हुए ग्रामीणों ने पुलिस थाना घेरा, दो महिलाएं गिरफ्तार

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 10, 2019, 6:13 PM IST
मारपीट मामला: उग्र हुए ग्रामीणों ने पुलिस थाना घेरा, दो महिलाएं गिरफ्तार
सुंदरनगर में थाने पहुंचे ग्रामीण.

डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया की महिलाओं के बीच मारपीट की घटना को लेकर पुलिस की जांच जारी है. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

  • Share this:
सुंदरनगर: हिमाचल के मंडी जिला (Mandi) के सुंदरनगर में 9 अक्टूबर को दो महिलाओं के बीच हुए मारपीट मामले में पीड़िता के परिजन और गांववासी उग्र हो गए. गुरुवार को घायल हेमलता के परिजनों सहित गांववासियों ने सुंदरनगर थाना (Sunder Police station) में आकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और गिरफ्तारी करने को लेकर उग्र प्रदर्शन किया.

घायल हेमलता की माता गुम्मा देवी और चाचा चुन्नी लाल सहित ग्राम पंचायत बोबर की प्रधान मीना देवी, उपप्रधान सोमनाथ, ग्राम पंचायत भनवाड़ के प्रधान अमरू राम, ग्राम पंचायत बायला प्रधान देशराज, ग्राम पंचायत भनवाड़ के पूर्व प्रधान कृष्ण चंद और उपप्रधान जीतराम ने कहा कि मामले में आरोपियों के खिलाफ पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होनी चाहिए.

देरी से पहुंची थी पुलिस
मामले में परिजनों और गांववासियों का सुंदरनगर पुलिस को सूचना देने के एक घंटे के उपरांत मौके पर पहुंचने को लेकर भी गुस्सा फूटा. मौके पर परिजनों व गांववासियों को एसएचओ सुंदरनगर कमलकांत और अन्य पुलिस बल ने समझा कर शांत किया. सारे घटनाक्रम पर सुंदरनगर पुलिस ने दो आरोपी महिलाओं की गिरफ्तारी की है. केस में क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई है.

ये है मामला
बीते बुधवार को हिमाचल डेंटल कॉलेज और स्प्रींग फील्ड स्कूल के साथ दो महिलाएं आपस में भिड़ गई. इसमें एक महिला ने दूसरी महिला पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. इसमें एक महिला गंभीर तरह से घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचित पुलिस को दी तो पुलिस घटनास्थल पर करीब एक घंटे बाद पहुंची. घायल महिला को सिविल अस्पताल सुंदरनगर में भर्ती करवाया गया, जहां महिला उपचाराधीन थी. पुलिस थाना सुंदरनगर की पुलिस टीम के हेड कांस्टेबल ललित कुमार ने अस्पताल में महिला के बयान दर्ज कर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी.

महिला के आरोप
Loading...

महिला हेमलता पत्नी हरीश सेन निवासी फागला ने कहा कि वह सुबह के समय अपनी बच्ची को लेकर स्कूल में जा रही थी. इसी दौरान पीछे से एक महिला ने उसके ऊपर हमला कर दिया और उसका पर्स, एटीएम, मोबाइल और पैसे भी छीन लिए. उन्होंने कहा कि इस हमले से महिला के सिर, बाजू, टांग व शरीर के अन्य विभिन्न भागों में गंभीर चोटें आई हैं. पीड़िता हेमलता ने कहा कि इस मारपीट में उसे काफी चोटें आई. आरोपी महिला द्वारा उनके बाल भी काट दिए गए.

दो महिलाओं की गिरफ्तार: डीएसपी
डीएसपी सुंदरनगर (DSP Sunder Nagar) गुरुबचन सिंह ने बताया की महिलाओं के बीच मारपीट की घटना को लेकर पुलिस की जांच जारी है. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. मामले में शिवानी पुघ (24) सुंदरनगर और दक्षा कुमारी (31) बल्ह के खिलाफ आईपीसी 341,323,355,382,34 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 6:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...