लाइव टीवी

सुंदरनगर में राह चलते भिड़ीं दो महिलाएं, क्रॉस FIR दर्ज

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 9, 2019, 5:16 PM IST
सुंदरनगर में राह चलते भिड़ीं दो महिलाएं, क्रॉस FIR दर्ज
असपताल में घायल महिला.

डीएसपी सुंदरनगर (DSP Sunder Nagar) गुरबचन सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान के आधार पर क्रॉस मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
सुंदरनगर. हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में डेंटल कॉलेज साथ दो महिलाएं आपस में भिड़ गई. एक महिला ने दूसरी महिला पर हमला बोल दिया और वह बुरी तरह से घायल हो गई.

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचित पुलिस को दी तो पुलिस घटनास्थल पर करीब एक घंटे बाद पहुंची, तब जा कर महिला को सिविल अस्पताल सुंदरनगर (Civil Hospital Sunder Nagar) में भर्ती करवाया गया. यहां महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस थाना सुंदरनगर (Police Station Sunder Nagar) ने पुलिस में अस्पताल में महिला के बयान दर्ज कर विभिन धाराओं के तहत क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है.

महिला ने पीछे से हमला किया:हेमलता
पीड़िता हेमलता पत्नी हरीश सैन निवासी फागला ने बताया कि वह सुबह के समय अपनी बच्ची को लेकर स्कूल में जा रही थी कि पीछे से एक महिला ने उसके ऊपर हमला कर दिया और उसका पर्स एटीएम मोबाइल और पैसे भी छीन लिए. हमले से महिला के सिर, बाजू, टांग में शरीर के अन्य विभिन्न भागों में गंभीर चोटें आई हैं. पीड़िता के परिजन कुलदीप कुमार, संजय ठाकुर, श्यामलाल, संजय, सनी व अन्य ने शासन और प्रशासन से मांग की है कि दिनदहाड़े सरेआम जहां इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है तो ऐसे में समाज में महिलाएं कहां सुरक्षित हैं.

आरोप-देरी से पहुंची पुलिस
दूसरी ओर उन्होंने पुलिस कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए हैं कि पुलिस को समय रहते इस घटना की सूचना दी गई थी लेकिन पुलिस 1 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची. डीएसपी सुंदरनगर (DSP Sunder Nagar) गुरबचन सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान के आधार पर क्रॉस मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: हिमाचल के डलहौजी सहित चंबा में भारी ओलावृष्टि, पहाड़-सड़कें हुईं सफेद
Loading...

विश्व डाक दिवस: हिमाचल में है विश्व का सबसे ऊंचा पोस्टल ऑफिस, देखें PHOTOS

हिमाचल उपचुनाव: BJP पर आचार संहिता तोड़ने का आरोप, पाइपों से भरे ट्रक पकड़े

कांग्रेस का आरोप-हिमाचल में सत्ता का दुरुपयोग कर उपचुनाव लड़ रही BJP

HRTC की बस ने स्कूटर सवार पू्र्व फौजी को रौंदने के बाद 50 मीटर तक घसीटा

वन मंत्री की पत्नी का लाखों से भरा बैग चोरी, नेता विपक्ष ने ली ऐसे चुटकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 5:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...