Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: मंडी में बीच चौराहे पर एक-दूसरे के बाल नोंचने लगीं महिलाएं, पुलिस ने थाने ले जाकर काटे चालान

VIDEO: मंडी में बीच चौराहे पर एक-दूसरे के बाल नोंचने लगीं महिलाएं, पुलिस ने थाने ले जाकर काटे चालान

हिमाचल प्रदेश के मंडी में बीच चौराहे पर दो महिलाएं भिड़ गईं और के बीच जमकर छीनाझपटी हुई.

हिमाचल प्रदेश के मंडी में बीच चौराहे पर दो महिलाएं भिड़ गईं और के बीच जमकर छीनाझपटी हुई.

Two Women Fight on the Road: हिमाचल प्रदेश के मंडी में बीच चौराहे महामृत्युंजय चौक पर दो महिलाएं भिड़ गईं, दो महिलाओं को एक-दूसरे से धक्का-मुक्की और गुत्थमगुत्था देखा तो वहां पर लोगों की भीड़ लग गई. मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस का जवान दोनों महिलाओं को सीटी पुलिस चौकी ले गया, वहां पर दोनों महिलाओं का चालान काटा गया. इसके बाद पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि झगड़ा करने वाली दोनों महिलाएं जिले के बल्ह उपमंडल की रहने वाली हैं और दोनों के बीच पहले से घरेलू विवाद चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी में बीच चौराहे महामृत्युंजय चौक पर दो महिलाएं भिड़ (two women scuffle at middle crossroads) गईं, दो महिलाओं को एक-दूसरे से धक्का-मुक्की और गुत्थमगुत्था देखा तो वहां पर लोगों की भीड़ लग गई. मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान ने दोनों महिलाओं को सीटी पुलिस चौकी ले गया, वहां पर दोनों का चालान काटा गया. बताया जा रहा है कि झगड़ा करने वाली दोनों महिलाएं जिले के बल्ह उपमंडल की रहने वाली हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले से घरेलू विवाद चल रहा है.

घरेलू विवाद की वजह से आज दोनों महिलाओं की कोर्ट में पेशी थी. लेकिन पेशी के बाद महामृत्युंजय चौक पर एक-दूसरे से भिड़ गईं. मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मी दोनों को सीटी पुलिस चौकी ले गया पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर हंगामा करने को लेकर दोनों के चालान काट दिये. मंडी शहर के महामृत्युंजय चौक पर उस समय मजमा लग गया जब यहां दो महिलाएं आपस में भिड़ गई और एक-दूसरे के बाल नोंचने लगीं, ऐसे में वहां से गुजर रहे लोग महिलाओं के बीच हो रही भिडंत को देखने के लिए जुट गए.

पुलिस ने काटा चालान और हिदायत देकर छोड़ा

हालांकि कुछ लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश भी की लेकिन महिलाएं नहीं मानी और एक-दूसरे के साथ गुत्थमगुत्था होती रही. इतने में वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मी दोनों को सीटी चौकी ले गया. यहां पर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर हंगामा करने पर दोनों महिलाओं के चालान काटे और उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है.

दोनों के बीच चल रहा है घरेलू विवादयह दोनों महिलाएं मंडी जिला के बल्ह उपमंडल की रहने वाली बताई जा रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच घरेलू विवाद चला हुआ है और मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है. आज इन दोनों की कोर्ट में पेशी थी. कोर्ट में पेशी भुगतने के बाद दोनों जब महामृत्युंज्य चौक पर मिली तो फिर भिड़ंत हो गई.

Tags: Himachal news, Himachal Police, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर