जिप्‍सी में छुपाया था 40 ग्राम चिट्टा, थलौट में पुलिस नाके पर दो युवक गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीjर.
सांकेतिक तस्वीjर.

डीएसपी पधर मदनकांत ने बताया‍ कि आरोपी युवाओं के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में तफ्तीश जारी है. सोमवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में औट पुलिस ने थलौट में ट्रैफिक नाके के दौरान दो युवकों से 40 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) बरामद किया है. पुलिस ने दोनों युवाओं को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है. हेरोइन की कीमत एक लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है. औट पुलिस थाना से हैडकांस्‍टेबल गोपाल सिंह के नेतृत्‍व में थलौट में एक ट्रैफिक नाका लगाया गया था. इस बीच रविवार करीब सवा दो बजे मंडी की तरफ से एक जिप्‍सी आई, जिसमें दो युवा सवार थे. वाहन को जांच के लिए रोका गया.

जांच के दौरान पुलिस को कुछ शक गहराया और जिप्‍सी की तलाशी ली गई तो इसमें 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. आरोपियों की पहचान जगदीश महंत पुत्र मदन गोपाल महंत निवासी बंदरोल, जिला कुल्‍लू और भोला दत्त पुत्र रूप चंद निवासी शमशी तहसील भुंतर, जिला कुल्‍लू के रूप में हुई है. पुलिस जांच में सामने आया है कि युवा दिल्‍ली से पंडोह तक वोल्‍वो बस से पहुंचे थे.



यहां से आगे वह जिप्‍सी में सवार होकर कुल्‍लू की तरफ जा रहे थे, लेकिन बीच में थलौट के पास पुलिस ने दोनों को हेरोइन के साथ दबोच लिया. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि हेरोइन कहां से लाई गई थी और कहां पहुंचाई जानी थी. दोनों आरोपियों का मेडिकल भी किया जा रहा है.
डीएसपी पधर मदनकांत ने बताया‍ कि आरोपी युवाओं के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में तफ्तीश जारी है. सोमवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : HPBOSE Board 10th Class Result: आज घोषित होंगे 10वीं कक्षा के नतीजे

गोवा के होटल में हिमाचल की युवती की हत्या, ब्यॉयफ्रेंड फरार

जिप्‍सी में छुपाई था 40 ग्राम चिट्टा, थलौट में पुलिस नाके पर दो युवक गिरफ्तार

सुर्खिया: ‘जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाएगी भाजपा’, रामपुर में तेंदुए का आतंक

पार्टी परिवार की तरह चलती है, BJP में ऐसा नहीं होने से छोड़ी पार्टी: सुरेश चंदेल

सुखराम ने पोते को लॉन्च की जल्दी में बेटे का भविष्य दांव पर लगा दिया: सीएम जयराम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज