हिमाचल: निजी बस में सवार दो युवकों से मिला 100.31 ग्राम चिट्टा, गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि मंडी जिला पुलिस की SIU टीम ने नेशनल हाइवे 21 पर निजी वॉल्वो बस से दो युवको को 100.31 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है.

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 5:27 PM IST
हिमाचल: निजी बस में सवार दो युवकों से मिला 100.31 ग्राम चिट्टा, गिरफ्तार
मंडी में चिट्टे के साथ गिरफ्तार दोनों युवक.
Nitesh Saini
Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 5:27 PM IST
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश में चिट्टे (Heroine) का कारोबार अपने पैर जमा चुका है. आए दिन कोई न कोई मामला सामने आ रहा है. ताजा मामले में हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी पुलिस का है. यहां पुलिस ने दो युवकों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, जिला मंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेसटिगेशन यूनिट (SIU) टीम ने जिला मंडी के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में नेशनल हाइवे 21 पर सलापड़ में 100.31 ग्राम चिट्टे (Heroine) सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

हाईवे पर लगाया था नाका
बुधवार सुबह को मंडी जिला पुलिस की एसआईयू टीम एएसआई शेर सिंह की अगवाई में हेड कांस्टेबल प्रदीप, एचएचसी कश्मीर सिंह, एचएचसी जीत राम, एलएचसी पवन कुमार,एचएचसी विजय कुमार, कांस्टेबल चिराग व रामजीदास ने नाकाबंदी के दौरान सलापड़ पर मौजूद थी. इसी दौरान दिल्ली से मनाली की ओर जा रही एक प्राईवेट लग्जरी बस को चेकिंग के लिए रोका गया.

मंडी के हैं दोनों आरोपी

चेकिंग के दौरान बस में सवार दो लोगों से 100.31 ग्राम चिट्टा (Drugs) बरामद किया गया. आरोपियों की शिनाख्त प्रकाश उर्फ ओमू (28) पुत्र डूम राम निवासी व डाकघर सकरोहा तहसील बल्ह जिला मंडी व घनश्याम उर्फ घन्नू (34) पुत्र बहादुर सिंह निवासी गांव बह डाकघर गागल तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है.

यह बोली पुलिस
पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस (NDPS) एक्ट की धारा 21 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. डीएसपी (Drugs) सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि मंडी जिला पुलिस की SIU टीम ने नेशनल हाइवे 21 पर निजी वॉल्वो बस से दो युवको को 100.31 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. मामले की जाँच जारी है. दोनों आरोपियों को आगामी कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें: पत्नी से विवाद: साली की बेटी ने बातचीत से इंकार किया तो फौजी ने काटा गला

हिमाचल: निजी बस में सवार दो युवकों से मिला 100.31 ग्राम चिट्टा, गिरफ्तार

कौन हैं बंडारू दत्तात्रेय, जिन्होंने हिमाचल के 27वें राज्यपाल की शपथ ली

हिमाचल के BBN में फैला डायरिया, दो बच्चों की मौत, 45 उपचाराधीन

सरकार कराएगी आईएएस और एचएएस की तैयारी, खुलेगी प्री कोचिंग सैन्य अकादमी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...