लाइव टीवी

प्राइवेट लग्जरी बस में सवार दो युवक 73.97 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 22, 2019, 10:08 AM IST
प्राइवेट लग्जरी बस में सवार दो युवक 73.97 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार
मंडी में चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार.

Drugs in Himachal: एसआईयू इंचार्ज मनोज ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान दो युवाओं से हेरोइन (Heroine) बरामद हुई है. दोनों आरोपियों से यह खेप कहां से लाई गई थी और कहां पहुंचाई जानी थी, के बारे में पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी में मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे (Chandigarh Manali National Highway) पर बिंद्रावणी में एसआईयू टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी बस (Bus) सवार दो युवकों को 73.97 ग्राम चिट्टा (Heroine) के साथ दबोचा. पुलिस ने एक ही बस में सवार अलग-अलग युवकों से 20.51 और 53.46 ग्राम चिट्टा बरामद किया. पुलिस ने दोनों युवकों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर छाबनीन शुरू कर दी है.

पुलिस को देखकर हड़बड़ाए युवक
जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह एसआईयू टीम ने बिंद्रावणी में नाकाबंदी की थी. इस दौरान मंडी से मनाली की तरफ से जा रही एक प्राइवेट बस को चेकिंग के लिए रोका गया था. चेकिंग के दौरान बस में अलग-अलग सीटों पर बैठे दो युवक पुलिस को देखकर हड़बड़ा गए. पुलिस को देखकर एक युवक ने सिगरेट पैकेट फेंकने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया. तलाशी लेने पर सिगरेट पैकेट से 20.51 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. वहीं, एक अन्य युवक की शक के आधार पर तलाशी ली गई तो कैरी बैग से 53.46 ग्राम चिट्टा मिला.

दोनों युवक कुल्लू के रहने वाले

पुलिस ने दोनों युवकों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है. आरोपी पेमा (32) पुत्र सोनम तंजिन निवासी न्यू मनाली, कुल्लू से 20.51 ग्राम और अजय कुमार उर्फ लक्की (24) पुत्र राजू निवासी लंका वेकर डाकघर ढालपुर कुल्लू जिला कुल्लू से 53.46 ग्राम चिट्टा पकड़ा गया है.

यह बोली पुलिस
एसआईयू इंचार्ज मनोज ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान दो युवाओं से हेरोइन बरामद हुई है. दोनों आरोपियों से यह खेप कहां से लाई गई थी और कहां पहुंचाई जानी थी, के बारे में पूछताछ की जा रही है. वहीं, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि नशे के विरूद्ध मंडी पुलिस की मुहिम जारी है.ये भी पढ़ें: इंस्पेक्टर कर रहा था टालमटोल, VIDEO बना तो काटा ‌BJP MLA अनिल शर्मा का चालान

हिमाचल के कुल्लू में लकड़ी के मकान में लगी आग, पिता-पुत्र जिंदा जले, मौत

हिमाचल: दुष्कर्म से गर्भवती हुई 16 वर्षीय नाबालिग ने बेटी को दिया जन्म

संतान प्राप्ति की मान्यता ले डूबी! मंदिर के पास नहाने गई मां-बेटी की मौत

Exclusive: योगी सरकार की राह पर प्रशासन, एडवांस स्टडीज का नाम बदलने की तैयारी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 10:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर