सुंदरनगर में 24 घंटे में चिट्टे का तीसरा मामला, दो युवक गिरफ्तार

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 21, 2019, 2:27 PM IST
सुंदरनगर में 24 घंटे में चिट्टे का तीसरा मामला, दो युवक गिरफ्तार
सुंदरनगर पुलिस के साथ आरोपी.

थाना प्रभारी सुंदरनगर एसआई प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि सलापड़ पुलिस चौकी टीम ने 5.27 ग्राम चिट्टे (Heroine) सहित दो आरोपियों को पकड़ा है.

  • Share this:
हिमाचल के जिला मंडी (Mandi) में चिट्टे के काले कारोबार को लेकर पुलिस की सर्जिकल स्ट्राईक लगातार जारी है. 24 घंटों में जिला मंडी पुलिस ने चिट्टे का तीसरा मामला पकड़ने में सफलता प्राप्त कर 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है. ताजा घटनाक्रम में सुंदरनगर के सलापड़ पुल पर पुलिस ने 5.27 ग्राम चिट्टा सहित दो युवकों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर पुलिस थाना के अंतर्गत सलापड़ पुलिस चौकी टीम हेड कांस्टेबल हेम सिंह के नेतृत्व में चेकिंग के दौरान चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 पर सलापड़ पुल के पास बीबीएमबी फायर स्टेशन पर मौजूद थे.

हड़बड़ाहट में युवक ने फेंका पैकेट
इसी दौरान बिलासपुर की ओर से सुंदरनगर की ओर एक बिना नंबर की स्कूटी पर सवार होकर दो युवक आए. पुलिस टीम ने स्कूटी चालक से कागजात के बारे में पूछताछ की गई. इस पर स्कूटी पर पीछे बैठे व्यक्ति ने हड़बड़ाहट में सड़क के साथ कच्चे भाग पर एक पैकेट ‌फेंका. सलापड़ पुलिस चौकी टीम ने उपरोक्त पैकेट को कब्जे में लेकर उसमें 5.27 ग्राम चिट्टा पाया. मामले में आरोपी की पहचान विपन (32) पुत्र रोशन लाल गांव लंगट,थाना बरमाणा, जिला बिलासपुर और सौरव पुत्र राकेश कुमार निवासी चतरोखड़ी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपीयों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

रिमांड पर भेजे आरोपी
थाना प्रभारी सुंदरनगर एसआई प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि सलापड़ पुलिस चौकी टीम ने 5.27 ग्राम चिट्टे सहित दो आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 व 29 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमाड पर भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: सुंदरनगर पुलिस ने 17.19 ग्राम चिट्टे संग पकड़ा युवक, गिरफ्तार
Loading...

हिमाचल विस का मॉनसून सत्र: शराब पर दूसरे दिन भी हुआ हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...