Home /News /himachal-pradesh /

उहल परियोजना लोकसभा चुनावों से पहले जनता को समर्पित की जाएगी: सीएम

उहल परियोजना लोकसभा चुनावों से पहले जनता को समर्पित की जाएगी: सीएम

जयराम ठाकुर, सीएम, हिमाचल प्रदेश

जयराम ठाकुर, सीएम, हिमाचल प्रदेश

सीएम जयराम ठाकुर ने जोगिंद्रनगर में आयोजित जनसभा में घोषणाओं की झड़ी लगा दी. सबसे पहले उन्होंने उहल परियोजना का जिक्र किया. जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले उहल परियोजना का लोकापर्ण कर दिया जाएगा.

    लोकसभा चुनावों से पहले सीएम जयराम ठाकुर ने जोगिंद्रनगर के मौजूदा सांसद के गृहक्षेत्र को करोड़ों की सौगातें देकर यहां की जनता को लुभाने की कोशिश की है. बीते रविवार को सीएम जयराम ठाकुर ने जोगिंद्रनगर में आयोजित जनसभा में घोषणाओं की झड़ी लगा दी. सबसे पहले उन्होंने उहल परियोजना का जिक्र किया. जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले उहल परियोजना का लोकापर्ण कर दिया जाएगा. जयराम ठाकुर ने बताया कि उन्होंने विभाग को इस परियोजना को लोकसभा चुनावों से पहले तैयार करने के निर्देश दे दिए हैं ताकि इसका जल्द से जल्द लोकापर्ण करके इसे जनता को समर्पित किया जा सके.

    जयराम ठाकुर ने जोगिंद्रनगर में एचआरटीसी की डिपो खोलने की घोषणा की है, लेकिन यह डिपो तभी खोला जाएगा जब यहां पर जमीन उपलब्ध करवाई जाएगी. वहीं उन्होंनें जोगिंद्रनगर में आईपीएच का डिविजन कार्यालय, यहां निजि क्षेत्र में चल रहे बी. फार्मा कॉलेज को सरकार के अधीन लेने की घोषणा भी की.

    यहां सीएम जयराम ठाकुर ने आयुर्वेदिक हॉस्पिटल में बिस्तरों की संख्या 10 से बढाकर 20 करने, मकरीड़ी में सब तहसील खोलने, लडभड़ोल में आईटीआई खोलने और दो स्कूलों को अपग्रेड करने की घोषणा भी की. उन्होंने लडभड़ोल क्षेत्र के लिए 34 करोड़ की पानी की योजना का शिलान्यास भी किया.

    इस मौके पर उनके साथ सांसद राम स्वरूप शर्मा, आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, स्थानीय विधायक प्रकाश राणा, पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर, विधायक राकेश जम्वाल, जवाहर ठाकुर और इंद्र सिंह गांधी सहित अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे.

    यह भी पढ़ें: सुर्खियां: रूसी महिला के साथ दुष्कर्म मामले में दोनों आरोपियों की मनाली कोर्ट में होगी पेशी

     UAE से लौटे 3 हिमाचली, विस्टाडोम, मौसम और शीत सत्र के अलावा है बहुत कुछ और…

    VIDEO: हिमाचली अंकुश इंडियन आइडल के टॉप-6 में पहुंचा, नेहा कक्कड़ भी दीवानी

    Tags: HRTC, Irrigation scheme, Mandi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर