लुटेरी दुल्हन! ऑनलाइन चैटिंग के बाद शादी और धोखा, युवती की तलाश में हिमाचल पहुंची UP पुलिस
Mandi News in Hindi

लुटेरी दुल्हन! ऑनलाइन चैटिंग के बाद शादी और धोखा, युवती की तलाश में हिमाचल पहुंची UP पुलिस
एक युवती पर शादी करने के बाद धोखाधड़ी का आरोप. (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के वृंदावन में रहने वाले शख्स से शादी कर उसके 3 लाख रुपए और सोने-चांदी के गहने लेकर फरार होने वाली लुटेरी दुल्हन की तलाश में उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) सुंदरनगर पहुंची.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 30, 2020, 11:59 AM IST
  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). यूपी के शख्स के साथ शादी कर उसके पैसे और गहने लेकर भागने वाली लुटेरी दुल्हन की तलाश में उत्तर प्रदेश की पुलिस (UP Police) हिमाचल प्रदेश पहुंची. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर में यूपी पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में दबिश दी. वृंदावन पुलिस की टीम सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत कलौहड़ के गांव धनेश्वरी में धोखाधड़ी के एक मामले वांछित दो युवतियों की तलाश में आई थी. पूरा मामला शादी के बाद धोखाधड़ी से जुड़ा है.

जानकारी के अनुसार, जिले के सुंदरनगर के गांव धनेश्वरी की दो युवतियां पिछले कुछ माह से वृंदावन के केशवधाम के एक व्यक्ति से ऑनलाइन चैटिंग कर रही थीं. उस व्यक्ति के साथ लगातार बातचीत के बाद दोनों लड़कियों ने उसे भरोसे में ले लिया. इसके बाद दोनों लड़कियां वृंदावन चली गईं. वहां जाकर इनमें से एक लड़की ने उस व्यक्ति से शादी रचा ली. कुछ दिन वृंदावन में रहने के बाद दोनों बहनों ने उस व्यक्ति के यहां से 3 लाख नगद और सोने-चांदी के गहने उड़ा लिए और वहां से भाग गई.

ये भी पढ़ें- आजादी के 73 साल बाद हिमाचल के इन 3 गांवों में पहुंचेगी बिजली, प्रस्ताव मंजूर



दोनों होम क्वारंटाइन



दोनों लड़कियों के 3 लाख रुपए और गहने लेकर भागने के मामले में वृंदावन पुलिस स्टेशन में युवतियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत केस दर्ज किया गया है. इसी सिलसिले में वृंदावन पुलिस सुंदरनगर जिले में लड़कियों की तलाश में दबिश देने आई थी. इस मामले के बारे में डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने बतकाया कि धोखाधड़ी मामले में उत्तर प्रदेश के वृंदावन थाने की पुलिस ने सुंदरनगर के धनेश्वरी गांव में दबिश दी थी. धोखाधड़ी मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस को धनेश्वरी गांव की रहने वाली दो युवतियों की तलाश है. उन्होंने कहा कि दोनों लड़कियां अपने घर में होम क्‍वारंटाइन है. गुरबचन सिंह ने कहा कि युवतियों के होम क्‍वारंटाइन होने की वजह से पुलिस टीम वापस चली गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading