Home /News /himachal-pradesh /

लुटेरी दुल्हन! ऑनलाइन चैटिंग के बाद शादी और धोखा, युवती की तलाश में हिमाचल पहुंची UP पुलिस

लुटेरी दुल्हन! ऑनलाइन चैटिंग के बाद शादी और धोखा, युवती की तलाश में हिमाचल पहुंची UP पुलिस

एक युवती पर शादी करने के बाद धोखाधड़ी का आरोप. (सांकेतिक तस्वीर)

एक युवती पर शादी करने के बाद धोखाधड़ी का आरोप. (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के वृंदावन में रहने वाले शख्स से शादी कर उसके 3 लाख रुपए और सोने-चांदी के गहने लेकर फरार होने वाली लुटेरी दुल्हन की तलाश में उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) सुंदरनगर पहुंची.

    सुंदरनगर (मंडी). यूपी के शख्स के साथ शादी कर उसके पैसे और गहने लेकर भागने वाली लुटेरी दुल्हन की तलाश में उत्तर प्रदेश की पुलिस (UP Police) हिमाचल प्रदेश पहुंची. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर में यूपी पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में दबिश दी. वृंदावन पुलिस की टीम सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत कलौहड़ के गांव धनेश्वरी में धोखाधड़ी के एक मामले वांछित दो युवतियों की तलाश में आई थी. पूरा मामला शादी के बाद धोखाधड़ी से जुड़ा है.

    जानकारी के अनुसार, जिले के सुंदरनगर के गांव धनेश्वरी की दो युवतियां पिछले कुछ माह से वृंदावन के केशवधाम के एक व्यक्ति से ऑनलाइन चैटिंग कर रही थीं. उस व्यक्ति के साथ लगातार बातचीत के बाद दोनों लड़कियों ने उसे भरोसे में ले लिया. इसके बाद दोनों लड़कियां वृंदावन चली गईं. वहां जाकर इनमें से एक लड़की ने उस व्यक्ति से शादी रचा ली. कुछ दिन वृंदावन में रहने के बाद दोनों बहनों ने उस व्यक्ति के यहां से 3 लाख नगद और सोने-चांदी के गहने उड़ा लिए और वहां से भाग गई.

    ये भी पढ़ें- आजादी के 73 साल बाद हिमाचल के इन 3 गांवों में पहुंचेगी बिजली, प्रस्ताव मंजूर

    दोनों होम क्वारंटाइन

    दोनों लड़कियों के 3 लाख रुपए और गहने लेकर भागने के मामले में वृंदावन पुलिस स्टेशन में युवतियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत केस दर्ज किया गया है. इसी सिलसिले में वृंदावन पुलिस सुंदरनगर जिले में लड़कियों की तलाश में दबिश देने आई थी. इस मामले के बारे में डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने बतकाया कि धोखाधड़ी मामले में उत्तर प्रदेश के वृंदावन थाने की पुलिस ने सुंदरनगर के धनेश्वरी गांव में दबिश दी थी. धोखाधड़ी मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस को धनेश्वरी गांव की रहने वाली दो युवतियों की तलाश है. उन्होंने कहा कि दोनों लड़कियां अपने घर में होम क्‍वारंटाइन है. गुरबचन सिंह ने कहा कि युवतियों के होम क्‍वारंटाइन होने की वजह से पुलिस टीम वापस चली गई है.

    Tags: Himachal pradesh, Mandi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर