लाइव टीवी

सुंदरनगर में दो मजदूरों के बीच हिंसक झड़प, गंभीर घायल IGMC शिमला रेफर

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 30, 2020, 3:38 PM IST
सुंदरनगर में दो मजदूरों के बीच हिंसक झड़प, गंभीर घायल IGMC शिमला रेफर
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 323 व 326 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हमले में घायल हुए मजदूर को सुंदरनगर के सिविल अस्पताल (Civil Hospital Sundernagar) में उपचार के लिए लाया गया, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर कर दिया.

  • Share this:
मंडी. जिला के सुंदरनगर में मजदूरी का काम करने वाले दो मजजूरों में मामूली सी कहासुनी को लेकर हुई बहस खूनी संघर्ष (Bloody fight) तक जा पहुंची. एक मजदूर ने अपने सहयोगी पर धारदार हथियार (Sharp weapon) से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. घायल मजदूर को सुंदरनगर के सिविल अस्पताल (Civil Hospital Sundernagar) में उपचार के लिए लाया गया, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर कर दिया. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.
शराब पीते समय हुआ झगड़ा

जानकारी के अनुसार सलापड़ के ध्वाल गांव का सतीश कुमार अपने सहयोगी उत्तर प्रदेश निवासी मनोज कुमार के साथ मजदूरी का काम करता है. दोनों व्यक्ति सुंदरनगर में किसी के पास लेंटर डालने का काम कर रहे थे. लेंटर डालने के बाद वे अपने अन्य दोस्तों के साथ शाम को शराब पीने बैठ गए. किसी बात को
लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई और बात हाथापाई तक पहुंच गई. मामला इतना बढ़ गया कि मनोज ने पास में पड़े दराट से सतीश के सिर और बाजू पर वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. सतीश को सुंदरनगर में उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है.

आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 323 व 326 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

(सुंदरनगर से नितिन सैनी की रिपोर्ट)ये भी पढ़ें - कसौली गोलीकांड : विभागीय जांच में 12 पुलिसकर्मी दोषी, कार्रवाई

 

ये भी पढ़ें - कोरोना वायरस: विदेश से आने पर होगी जांच,अस्पतालों में आइसोलेडेट वार्ड स्थापित

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 2:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर