Viral Photos: सरकाघाट में एक और फ्लाइंग कार, क्रैश बैरियर पर अटकी

मंडी जिले के सरकाघाट में हादसे के बाद क्रैश बेरियर पर अटकी कार.

Sarkaghat Flying Car: इससे पहले भी सरकाघाट उपमंडल में ही एक व्यक्ति ने कार को सड़क से कुछ फीट दूर स्थित घर की छत पर चढ़ा दिया था. उस हादसे में कार तेज रफ्तार में थी और जिसकी वजह से कार उड़ती हुई सीधे घर की छत पर जाकर रुकी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सरकाघाट (Sarkaghat) उपमंडल में फ्लाइंग कार का एक और मामला सामने आया है. इस बार कार चालक ने तीन फीट उंचे क्रैश बैरियर पर कार चढ़ाकर सभी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर ये हुआ तो हुआ कैस? इससे पहले, कुछ साल पहले सड़क से चार-पांच मीटर दूर एक छत पर कार पहुंच गई थी.

जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर डेढ़ से दो बजे के बीच का यह मामला है. ऑल्टो कार नेरचौक से धर्मपुर (Dharampur) की तरफ जा रही थी. कार को एक व्यक्ति चला रहा था और उसके साथ उसकी बेटी बैठी हुई थी. सुलपुर जबोठ पंचायत के तहत आने वाले जबोठ पुल के पास जब यह कार पहुंची तो हल्के से मोड़ को काटते वक्त चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार तीन फीट ऊंचे क्रैश बैरियर पर चढ़ गई. गनीमत यह रही कि कार क्रैश बैरियर पर टिक गई, अगर पलट जाती तो हादसा बड़ा हो सकता था.

लोग हुए हैरान
जो भी लोग यहां से गुजरे उनके लिए यह आश्चर्य का केंद्र बन गई. हर शख्स यह दृश्य देखकर यही सोच रहा था कि आखिर यह हुआ तो कैसे हुआ. बाद में क्रेन बुलाकर कार को नीचे उतारा गया और कार मालिक इसे यहां से ले गया.

मंडी: हादसे के बाद लोगों ने हैरानी जताई.


कुछ इस तरह से चढ़ी कार
सुलपुर जबोठ पंचायत के प्रधान रवि राणा ने बताया कि जहां पर हादसा हुआ वहां से क्रैश बैरियर शुरू होता है. शुरूआत में क्रैश बैरियर का एक हिस्सा जमीन के साथ जुड़ा होता है. कार वहीं से होकर क्रैश बैरियर पर चढ़ी और कुछ ही दूरी पर जाकर रूक गई. उन्होंने बताया कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है और न ही कार का ज्यादा नुकसान हुआ है.

इससे पहले छत पर चढ़ा दी थी कार
इससे पहले भी सरकाघाट उपमंडल में ही एक व्यक्ति ने कार को सड़क से कुछ फीट दूर स्थित घर की छत पर चढ़ा दिया था. उस हादसे में कार तेज रफ्तार में थी और जिसकी वजह से कार उड़ती हुई सीधे घर की छत पर जाकर रुकी. हादसे की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और अब यह तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.