VIDEO: नेरचौक में बस के टाइम टेबल को लेकर सरेआम गुंडागर्दी

डीएसपी तरनजीत सिंह ने बताया की अभी तक मामले को कोई भी शिकायत प्राप्त नहीं हुई है, अगर कोई शिकायत प्राप्त होगी तो कार्रवाई की जाएगी.

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 3, 2019, 2:01 PM IST
Nitesh Saini
Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 3, 2019, 2:01 PM IST
हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर दौड़ रही प्राईवेट बसों के बीच टाइम टेबल की होड़ को लेकर सरेआम गुंडागर्दी का खेल लगातार जारी है. आलम यह है कि प्राईवेट बसों में तैनात स्टाफ सड़कों पर सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए आम देखे जा सकते हैं.

ताजा मामला जिला मंडी में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित नेरचौक का है. मामले में मंडी-सुंदरनगर के बीच चलने वाली दो प्राईवेट बसों के स्टाफ का सरेआम आपस में हाथापाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

जानकारी के अनुसार, वीडियो मंडी से सुंदरनगर की ओर जा रही बॉबी बस और ऑनलाइन बस का है. इन बसों का स्टाफ नेरचौक बस स्टाप पर आपस में सरेआम उलझे और एक दूसरे के साथ मारपीट की. हैरानी की बात यह है कि मौके से बल्ह पुलिस की ट्रैफिक पोस्ट व सहायता केंद्र बिल्कुल सामने है. इसमें पुलिसकर्मी दिनभर तैनात रहते हैं। लेकिन पुलिसकर्मियों के सामने इस प्रकार से सैकडों लोगों के सामने गुंडागर्दी का नंगा नाच चल रहा था.

नहीं आई कोई शिकायत-पुलिस

स्थानीय लोगों करन सैनी, शुभम, उदय पंडित, राजन शर्मा, ज्योति, प्रियंका और अनिता ने कहा कि इस प्रकार से प्राईवेट बसों के स्टाफ द्वारा नियमों का उल्लंघन करना आम बात है. लोगों ने एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा से प्राईवेट बसों में तैनात इस प्रकार के असमाजिक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. डीएसपी तरनजीत सिंह ने बताया की अभी तक मामले को कोई भी शिकायत प्राप्त नहीं हुई है, अगर कोई शिकायत प्राप्त होगी तो कार्रवाई की जाएगी.
First published: June 3, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...