Viral Video: मंडी बाजार में पति को दूसरी औरत संग देख भड़की महिला, दोनों को गिरेबां से खींचकर ले गई थाने

मंडी बाजार में महिला का हंगामा.
मंडी बाजार में महिला का हंगामा.

Women Ruckus at Mandi city Bazar: जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत करने की कोशिश की. लेकिन महिला शांत होने का नाम ही नहीं ले रही थी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi city) शहर के चौहाटा बाजार में सोमवार को एक महिला ने जमकर हंगामा किया. शहर के चौहाटा बाजार में जब महिला ने अपने पति को किसी दूसरी औरत के साथ घूमते हुए देख लिया तो उसका पारा चढ़ गया. बस... फिर क्या था, महिला (Women) ने अपने पति और उस औरत को गिरेबान से पकड़कर हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस ड्रामे के वीडियो बना दिए जो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो गए हैं.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार कमांद क्षेत्र का एक व्यक्ति बाजार आया हुआ था. वहीं उसकी मुलाकात औट क्षेत्र की एक महिला से हो गई. इतने में इस व्यक्ति की पत्नी भी बाजार आ धमकी. अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ घूमता देख महिला का पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और उसने बीच बाजार में ही अपने पति और उस औरत का गिरेबान पकड़कर हंगामा करना शुरू कर दिया. जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत करने की कोशिश की. लेकिन महिला शांत होने का नाम ही नहीं ले रही थी.

तीनों को थाने ले गए



ऐसे में तीनों को पुलिस चौकी ले जाया गया. जहां महिला का गुस्सा शांत हुआ और उसने पुलिस के समक्ष माना कि उसे गलतफहमी हो गई थी. उसके बाद पुलिस ने तीनों को अपने-अपने घर भेज दिया, लेकिन सार्वजनिक स्थान पर हंगामा करने के आरोप में इन सभी पर पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज