VIDEO: हाईवे के साथ लगती नाली में जा घुसा ट्रक, शराब में धुत्त चालक को पीटा

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 31, 2019, 6:03 PM IST

थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया कि ट्रक चालक के साथ मारपीट की कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है, अगर कोई शिकायत आती है तो आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सुंदरनगर में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित भवाना पुल में सरेआम एक ट्रक चालक की पिटाई करने का मामला सामने आया है. माले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

हादसे के बाद लोगों ने ड्राइवर की धुनाई कर दी. जानकारी के अनुसार, एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर एक ट्रक चालक की कुछ स्थानीय लोगों ने सरेआम धुनाई कर दी.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ट्रक चालक ने अत्यधिक शराब पी रखी थी और ट्रक पर से नियंत्रण खोने के बाद वह नाली में घुस गया. गनीमत यह रही कि ट्रक पलटा नहीं, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था. ट्रक चालक को नशे की हालत देखकर लोगों ने उसे ट्रक से खींचकर सरेआम धुनाई कर डाली. परिचालक घटनास्थल से फरार होने में कामयाब हो गए.

ट्रक को हटाया

सूचना मिलते ही सलापड़ पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र ठाकुर ने पुलिस टीम को मौके पर भेजा. पुलिस कार्रवाई में सामने आया है कि ट्रक के चालक ने अत्यधिक नशे का सेवन किया हुआ था. पुलिस ने ट्रक मालिक को तलब कर परिचालक के बारे में पता कर लिया गया है. चालक जड़ोल क्षेत्र का स्थानीय निवासी हैं. मौके पर पुलिस द्वारा दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को क्रेन के माध्यम से हटा दिया गया है.

ये बोले थाना प्रभारी
थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया कि ट्रक चालक के साथ मारपीट की कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है, अगर कोई शिकायत आती है तो आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: CM जयराम ठाकुर ने दिए संकेत, जेपी नड्डा बनेंगे ‌BJP अध्यक्ष!

मोदी कैबिनेट: वित्त राज्य मंत्री बनाए गए अनुराग ठाकुर

पुलवामा में शहीद हुए तिलक राज की पत्नी को मिली सरकारी नौकरी

VIDEO: मंडी में नाली में घुसा ट्रक, शराब में धुत्त चालक पीटा

राहुल के ‘फैसले‘ के खिलाफ शिमला में धरने पर बैठे कांग्रेसी

महिला कर्मी से शारीरिक शोषण-छेड़छाड़, मार्केटिंग हेड पर FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 31, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...