इस बार रामस्वरूप की जमानत जब्त होनी चाहिए: वीरभद्र सिंह

जनसभा को संबोधित करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि घिसे-पीटे लोगों को आज घर की कुर्सी पर बैठाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि युवाओं के इस दौर में उन्हें पूरा मौका देना ही समझदारी है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: May 4, 2019, 4:40 PM IST
इस बार रामस्वरूप की जमानत जब्त होनी चाहिए: वीरभद्र सिंह
मंडी में जनसभा के दौरान वीरभद्र सिंह और आश्रय शर्मा.
News18 Himachal Pradesh
Updated: May 4, 2019, 4:40 PM IST
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि इस बार मंडी से भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा की जमानत जब्त होनी चाहिए.

मंडी के जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र के लदरूहीं में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वीरभद्र सिंह ने यह आह्वान किया. बता दें कि यह क्षेत्र भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा का गृह क्षेत्र है.

यहां आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि घिसे-पीटे लोगों को आज घर की कुर्सी पर बैठाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि युवाओं के इस दौर में उन्हें पूरा मौका देना ही समझदारी है.

वीरभद्र सिंह ने कहा कि यदि किसी के पिता ने कोई गलती की हो तो उसकी सजा उसके बेटे को नहीं दी जा सकती. उन्होंने आश्रय शर्मा को हर वर्ग के साथ दोस्ती करने की सलाह दी और जोगिंद्रनगर की जनता से आश्रय शर्मा को भारी समर्थन देने का आह्वान भी किया.

रामस्वरूप ने जनता को मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखाए: आश्रय
वहीं कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा पर जमकर तंज कसे. उन्होंने कहा कि राम स्वरूप शर्मा ने मंडी की जनता को मुंगेरी लाल के हसीन सपने तो दिखाए लेकिन पूरा एक भी नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि आज भी सांसद दूसरों के नाम पर वोट मांग रहे हैं.

आश्रय शर्मा ने कहा कि आज वह वीरभद्र सिंह के शिष्य, सुखराम के पोते और अनिल शर्मा के बेटे के रूप में जनता के बीच आए हैं जबकि पांच वर्षों के बाद वह अपनी पहचान और काम के साथ जनता के बीच आएंगे.
Loading...

मौके पर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व विधायक सुरेंद्र ठाकुर, मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष शशि शर्मा और जोगिंद्रनगर के ब्लॉक अध्यक्ष जीवन ठाकुर ने भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: मंडी में नहर से गिरी कार, 2 चचेरे भाइयों के ‌शव मिले

हिमाचल के कांगड़ा में भीषण हादसा, 3 लोगों की मौत, 7 घायल

शिमला रेप केस: SP को महिला आयोग का नोटिस, मांगी रिपोर्ट

हिमाचल सचिवालय का बाबू ‘नंगा होकर’ करता था अश्लील इशारे, FIR

हिमाचल कांग्रेस का वॉर रूम: 6700 WhatsApp ग्रुप्स से प्रचार

मोदी को 95% वोट पड़ेंगे तो 5 लाख इनाम: BJP नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 3:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...