मंडी: 8 वर्षीय स्कूली छात्रा से जलवाहक ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

मंडी (Mandi) जिला में इस माह छेड़छाड़ (Molestation) और रेप का 5वां मामला है. छोटी बच्चियों से ऐसी छेड़छाड़ की घटनाओं से लोग सहमे हुए हैं. वहीं, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुनीत रघु ने मामले की पुष्टि की है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 20, 2019, 4:48 PM IST
मंडी: 8 वर्षीय स्कूली छात्रा से जलवाहक ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार
मंडी जिले में नाबालिग स्टूडेंट से जलवाहन ने की छेड़छाड़.
News18 Himachal Pradesh
Updated: August 20, 2019, 4:48 PM IST
हिमाचल के मंडी (Mandi) जिले के पधर क्षेत्र के एक प्राइमरी स्कूल में आठ वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ (Molestation) का मामला सामने आया है. शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है. आरोपी के विरुद्ध पधर पुलिस थाना में आईपीसी की धारा 354ए, 342, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

कमरा बंद कर छेड़खानी
जानकारी के मुताबिक, उक्त प्राइमरी स्कूल में दोपहर के वक्त हाफ टाइम में स्कूल में ही तैनात एक जलवाहक ने आठ वर्षीय बच्ची को कमरे में अकेला देखा और कमरा बंद कर उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ करने लगा. बच्ची ने किसी तरह उससे जान छुड़ाई और घर पहुंच गई. ये घटना बीते शुक्रवार की बताई जा रही है और सोमवार को परिजनों ने बच्ची की बताई आपबीती पर पुलिस में शिकायत दी. अब मामला दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है.

एक माह में छेड़छाड़ और रेप का 5वां केस

मंडी जिला में इस माह छेड़छाड़ और रेप का 5वां मामला है. छोटी बच्चियों से ऐसी छेड़छाड़ की घटनाओं से लोग सहमे हुए हैं. वहीं, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुनीत रघु ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा और अग्रिम तफ्तीश अम्ल में लाई जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 4:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...