अपना शहर चुनें

States

मंडी: सरकारी राशन डिपो से खरीदे तेल के पैकेट से निकला पानी, सैंपल जांच के लिए भेजे

मंडी के एक राशन डिपो से खरीदा था तेल.
मंडी के एक राशन डिपो से खरीदा था तेल.

Water in Oil Packet in Mandi: करीब आधा दर्जन उपभोक्ताओं ने रिफाइंड के पैकेट में पानी निकलने की शिकायत की है, उन्हें दूसरे नए पैकेट दे दिए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 8:47 AM IST
  • Share this:
मंडी. दुकानों में खाद्य सामग्री में मिलावट कर सामान बेचने के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं. लेकिन सरकारी राशन डिपो (Ration Depot) में तेल के पैकेट से पानी (Water) निकलने का मामला सामने आया है.

हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के सलापड़ सब डिपो में उपभोक्ताओं को अनुदान पर मिलने वाले रिफाइंड तेल के पैकेट में तेल की जगह पानी निकला है. शिकायत मिलने के बाद खाद्य आपूर्ति विभाग ने सैंपल भरे हैं. ऐसे में राशन डिपो के राशन की गुणवत्ता को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. डिपो होल्डर ने बताया कि इस तरह की शिकायत छह-सात उपभोक्ताओं की आई है. इस मामले की सूचना खाद्य आपूर्ति विभाग को दे दी गई है.

सब्सिडी पर मिलता है तेल
हैरानी की बात यह है कि डिपो में जो अनुदान पर रिफाइंड तेल मिल रहा है, वह देश की नामी कंपनी का ब्रांड है. ऐसे में रिफाइंड के पैकेट में पानी मिलना गंभीर चिंता का विषय है. खाद्य आपूर्ति विभाग सुंदरनगर के निरीक्षक रामस्वरूप शर्मा ने बताया कि डिपो रिफाइंड के पैकेट में से दो के सैंपल भरकर शिमला में प्रयोगशाला में भेजे हैं. करीब आधा दर्जन उपभोक्ताओं ने रिफाइंड के पैकेट में पानी निकलने की शिकायत की है, उन्हें दूसरे नए पैकेट दे दिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज