लाइव टीवी

'CM बना तो लोगों ने टिप्पणी की यह चलेगा या नहीं, अब उन्हें करारा जबाव मिल गया'

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 10, 2019, 7:13 AM IST
'CM बना तो लोगों ने टिप्पणी की यह चलेगा या नहीं, अब उन्हें करारा जबाव मिल गया'
सीएम जयराम ठाकुर का कहना है कि सीएम बनने के बाद उन पर टिप्पणी करने वालों को करारा जबाव मिल गया है.

जयराम ठाकुर ने कहा कि सत्ता परिवर्तन के साथ प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और उन्हें नई जिम्मेवारी मिली, लेकिन इस जिम्मेवारी को लेकर कुछ लोगों ने यह टिप्पणी करनी शुरू कर दी कि नया सीएम चलेगा भी या नहीं?

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) का कहना है कि सीएम बनने के बाद उन पर टिप्पणी करने वालों को करारा जबाव मिल गया है. यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (J P Nadda) के लिए आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए बुधवार को कही. जयराम ठाकुर ने कहा कि सत्ता परिवर्तन के साथ प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और उन्हें नई जिम्मेवारी मिली, लेकिन इस जिम्मेवारी को लेकर कुछ लोगों ने यह टिप्पणी करनी शुरू कर दी कि नया सीएम चलेगा भी या नहीं? उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार (Himachal Government) विकास की नई गाथा के साथ अपने दो वर्षों का कार्यकाल पूरा करने जा रही है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों की जो चुनौती थी, उसे प्रदेश की जनता के सहयोग और आशीवार्द से रिकॉर्ड जीत हासिल करके पार किया है. उन्होंने कहा कि जो जीत 2019 के लोकसभा चुनावों में हुई है वैसी जीत भविष्य में शायद ही किसी दल को मिले.

छात्र राजनीति के दिनों से ही नड्डा जी काफी लोकप्रिय रहे हैं: सीएम

जयराम ठाकुर ने जगत प्रकाश नड्डा के साथ पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि नड्डा जी छात्र राजनीति से ही काफी लोकप्रिय रहे. उन्होंने कहा कि जब दूसरे दल दबाव की राजनीति करते थे तो उस वक्त भी नड्डा जी को सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ती थी. उन्होंने कहा कि नड्डा जी मंडी बस पर आते थे और संगठन की बैठकें आदि करने के बाद ब्रेड समोसे का लंच करके गुजारा करते थे. उन्होंने पुराने दोस्त पाॅल पेंटर का भी जिक्र किया जिसकी दुकान पर नड्डा अकसर जाया करते थे.

J P NAdda
जयराम ठाकुर ने जगत प्रकाश नड्डा के साथ पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि नड्डा जी छात्र राजनीति से ही काफी लोकप्रिय रहे हैं.


'कांग्रेस के पास बोलने के लिए कुछ नहीं इसलिए आरोप लगा रही है'

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज विपक्षी दल कांग्रेस के पास बोलने के लिए कुछ नहीं इसलिए सरकार पर अनाप शनाप आरोप लगाए जा रही है. कांग्रेस पार्टी सत्ता में रहते हुए जो नहीं कर सकी उन कार्यों को मौजूदा सरकार कर रही है तो उससे कांग्रेस को तकलीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: मंडी पहुंचे नड्डा ने याद किए पुराने दिन, कहा-यहां की दीवारों से भलिभांति वाकिफ
Loading...

हिंदू धर्म को बाबाओं ने तो राजनीति को भ्रष्ट नेताओं ने किया बदनाम: शांता कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 7:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...