जयराम ठाकुर Vs अनिल शर्मा: मामले में आया नया मोड़, CM बोले-जनता की सेवा असली मकसद

अपने विधायक के सवाल का मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुकर ने बड़े ही सादे अंदाज में जवाब दिया है.

News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 12:52 PM IST
News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 12:52 PM IST
हिमाचल प्रदेश में मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर और विधायक अनिल शर्मा के बीच चल रही अनबन आजकल हर तरफ चर्चा का कारण बनी हुई है. दरअसल, मामला पिछले दिनों मंडी में हुई जन आभार रैली में अनिल शर्मा को सम्‍मान ना मिलने का है. इस कार्यक्रम में भाजपा सरकार में मंत्री रहे अनिल शर्मा को मंच पर जगह नहीं मिली थी, लिहाजा वह नाराज दिखाई दिये थे. जबकि इसके बाद अनिल शर्मा ने मुख्यमंत्री से पूछा था कि क्‍या वह उनके विधायक हैं.

सीएम ने दिया ये जवाब
अपने विधायक के सवाल का मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने बड़े ही सादे अंदाज में जवाब दिया है.
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा, 'ये बात सच है कि जन आभार रैली में उनका एक जगह अनिल शर्मा ने स्वागत किया था, लेकिन जब वो जन आभार रैली के मंच पर पहुंचे तो वहां अनिल शर्मा का कोई अता-पता नहीं था...वो वहां से जा चुके थे.'

विधायक के नाते गया था
अनिल शर्मा ने कहा कि स्थानीय विधायक होने के नाते वह सीएम का स्वागत करने के लिए गए थे. अभी वह भाजपा के विधायक हैं और यह सरकार व संगठन को ही तय करना है कि उनके बारे में क्या निर्णय लेना है, लेकिन अभी वह पार्टी के विधायक हैं और इसी नाते वह पार्टी के कार्यक्रम में गए थे.

छोटी सी मुलाकात-सीएम
Loading...


सीएम जयराम ठाकुर ने भी बताया कि अनिल शर्मा और उनकी छोटी सी मुलाकात हुई है, लेकिन इस मुलाकात में कोई बात नहीं हुई है. दोनों ने हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन किया. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी अनिल शर्मा भाजपा के विधायक हैं और उस नाते ही वह पार्टी के कार्यक्रम में आए होंगे. उन्होंने कहा कि अगर चुनाव में उन्होंने पार्टी के लिए काम किया होता तो आज परिस्थितियां विपरित होती. जयराम ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा के बारे में क्या निर्णय लेना है, यह भविष्य में तय किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

बच्ची से रेप और हत्या के मामले में प्रियंका गांधी बोलीं, हमारा समाज क्या बन गया है?

आज अयोध्या में भगवान राम की प्रतिमा का अनावरण करेंगे CM योगी, जानिए पूरा शेड्यूल

एक्शन में मुलायम : अखिलेश-शिवपाल से करेंगे गुप्त बैठक, यादव कुनबे को एकजुट करने की कोशिश

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2019, 12:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...