Home /News /himachal-pradesh /

why did the dgp go on leave in silence in the paper leak case know the words of pratibha singh nodbk

पेपर लीक मामले में चुप्पी साधकर छुट्टी पर क्यों चले गए DGP? प्रतिभा सिंह ने बताया 'कारण'

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश के लोग मौजूदा जयराम सरकार से दुखी हो चुके हैं.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश के लोग मौजूदा जयराम सरकार से दुखी हो चुके हैं.

Himachal News: प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के दबाव में आकर राज्य सरकार ने पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है. जल्द ही इस संदर्भ में केंद्र सरकार से मिलकर उन्हें भी पूरे मामले पर अवगत करवाया जाएगा. इसमें करोड़ों का घोटाला हुआ है. प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश के लोग मौजूदा जयराम सरकार से दुखी हो चुके हैं. लोग चुनावों का इंतजार कर रहे हैं, ताकि मतदान के माध्यम ये मौजूदा सरकार को हटाकर फिर से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाई जा सके. लोगों में मौजूदा सरकार को लेकर भारी निराशा है.

अधिक पढ़ें ...

 मंडी. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा और मंडी की सांसद प्रतिभा सिंह ने जयराम सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने राज्य सरकार से पूछा है कि पेपर लीक मामले पर चुप्पी साधकर डीजीपी क्यों छुट्टी पर गए हैं. इतने बड़े प्रकरण पर उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं आ रही है. प्रतिभा सिंह ने कहा कि इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों के साथ नीचले स्तर के कई कर्मचारी शामिल हैं. यह बात उन्होंने आज मंडी में पेपर लीक मामले को लेकर यूथ कांग्रेस की तरफ से जारी अन्नशन पर पहुंचने के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कही.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के दबाव में आकर राज्य सरकार ने पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है. जल्द ही इस संदर्भ में केंद्र सरकार से मिलकर उन्हें भी पूरे मामले पर अवगत करवाया जाएगा. इसमें करोड़ों का घोटाला हुआ है. प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश के लोग मौजूदा जयराम सरकार से दुखी हो चुके हैं. लोग चुनावों का इंतजार कर रहे हैं, ताकि मतदान के माध्यम ये मौजूदा सरकार को हटाकर फिर से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाई जा सके. लोगों में मौजूदा सरकार को लेकर भारी निराशा है.

तमाम कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे
इस मौके पर उनके साथ मौजूद पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर को सबसे अनुभवहीन सीएम बताया. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के राज में भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद का बोलबाला है. इस मौके पर मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रकाश चौधरी सहित जिला के तमाम कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

एंजेंट और टॉपर युवकों गिरफ्तारियां हुई हैं
वहीं, कुछे देर पहले खबर सामने आई थी कि हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती को लेकर पेपर लीक मामले में सरकार से लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों में है. सूत्रों का कहना है कि पेपर लीक करने वालों ने लगभग सभी सुबूत मिटा दिए हैं. बड़े प्लान के तहत मामले को अंजाम दिया गया है और क्योंकि सीबीआई मामले की जांच करेगी तो ज्यादा कुछ उम्मीद नहीं की जा सकती है. पेपर लीक के पीछे कई प्रभावशाली लोगों का हाथ है. अहम बात है कि मामले में अब तक पुलिस के कर्मचारी या अधिकारी पर गाज नहीं गिरी है, जबकि भर्ती से जुड़ी प्रक्रिया और पेपर का आयोजन पुलिस की ओर से करवाया गया था. मामले में केवल एंजेंट और टॉपर युवकों गिरफ्तारियां हुई हैं.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh news, Mandi news, Paper Leak

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर