अस्पताल की चौथी मंजिल से गिरी 95 वर्षीय महिला, मौत

Virender Singh | ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 8:26 PM IST
अस्पताल की चौथी मंजिल से गिरी 95 वर्षीय महिला, मौत
मनोज कुमार, प्रभारी, सीटी चौकी मंडी
Virender Singh | ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 8:26 PM IST
हिमाचल प्रदेश के जोनल हॉस्पिटल मंडी में 95 वर्षीय बुजुर्ग महिला की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई है. घटना शनिवार सुबह करीब साढ़े चार बजे की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार 95 वर्षीय काली देवी कुल्लू की रहने वाली थी और फ्रैक्चर के कारण जोनल हॉस्पिटल मंडी के आर्थो वार्ड में भर्ती थीं. उनका वहीं उपचार चल रहा था.

10 अगस्त की शाम को ही महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मृतका के परिजनों ने पुलिस को जो जानकारी दी है उसके अनुसार सुबह सभी नींद में थे और महिला उठकर खिड़की के पास चली गई. यहां से महिला नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई.

वहीं सीटी चौकी प्रभारी एसआई मनोज कुमार ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और परिजनों के बयान दर्ज किए. परिजनों ने किसी पर कोई संदेह नहीं जताया है और इसे एक हादसा ही बताया है. एसआई मनोज कुमार के अनुसार मामला दर्ज करके और शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है, मामले की छानबीन जारी है.

हालांकि पुलिस इस मामले में यह पता कर रही है कि 95 वर्षीय वृद्ध महिला कैसे खिकड़ी से अचानक गिर सकती है. वह मामले को अन्य एंगल से भी जांच कर रही है.

 

 
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर