लाइव टीवी

मंडी: जमीन के विवाद में महिलाओं ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा, VIDEO वायरल

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 30, 2019, 5:35 PM IST
मंडी: जमीन के विवाद में महिलाओं ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा, VIDEO वायरल
जमीन विवाद को लेकर कुछ महिलाओं ने एक बुजुर्ग को डंडों, लात व घूसों से बुरी तरह से पीटा.

मंडी जिले (Mandi District) में दो गुटों के बीच जमीनी विवाद (Land Dispute) को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में कुछ महिलाएं एक बुजुर्ग को डंडों और लात व घूंसों से बुरी तरह से पीट रही हैं.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi District) के सरकाघाट में एक बुजुर्ग महिला की निर्मम पिटाई (Beaten With Cruelty) और अत्याचार का मामला थमा भी नहीं था कि जिले के ही बल्ह उपमंडल के डडौर में दो गुटों के बीच जमीनी विवाद को लेकर एक महासंग्राम का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हुआ है. जांच करने पर लोगों द्वारा इस वीडियो को मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के डडौर का बताया गया है. वायरल वीडियो में कुछ महिलाएं एक बुजुर्ग को डंडों और लात व घूसों से बुरी तरह से पीट रही हैं. बुजुर्ग जमीन पर गिरा हुआ है. वहीं इस पूरी घटना को वहां पर मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. बताया जा रहा है कि सारा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है.

महिलाएं बुजुर्गों को पीटती हुईं आ रही हैं नजर
वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं बुजुर्ग को किस तरह से पीट रही हैं. महिलाएं अश्लील गालियों का प्रयोग कर रही हैं. वीडियो में बुजुर्ग जमीन पर गिरा हुआ है और महिलाएं लगातार बुजुर्ग पर डंडों से वार कर रही हैं. यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं बल्ह पुलिस में दोनों पक्षों ने क्रॉस एफआइआर भी दर्ज करवाई है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दोनों पक्षों ने क्रॉस एफआइआर भी दर्ज करवाई

थाना प्रभारी बल्ह राजेश ठाकुर से फोन पर बात हुई तो उन्होंने बताया कि मामले में दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है और पुलिस ने क्रॉस मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.



यह भी पढ़ें: हिमाचल के सबसे बड़े अस्पताल IGMC में पहली बार Robot से होगी सर्जरी!
Loading...

छात्र प्रांजल का सोलर विलेज प्रोजेक्ट जंगली जानवरों से किसानों को बचाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 3:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...