लाइव टीवी

मंडी में क्रूरता की हदें पार! पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी को पीटा, जख्म देख निकल आएगा कलेजा
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2020, 12:31 PM IST
मंडी में क्रूरता की हदें पार! पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी को पीटा, जख्म देख निकल आएगा कलेजा
महिला ने ससुरालियों पर पिटाई का आरोप लगाया है.

एसपी गुरदेव शर्मा (Mandi SP) ने महिला के साथ मारपीट की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ि‍त महिला की शिकायत पर IPC की धारा 498ए और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
मंडी. शादी की पहली सालगिरह (Marriage Anniversary) हर पति-पत्नी बड़े शौक से मनाते हैं, लेकिन पति और सास ने बहू को बड़ी बेरहमी से पीटा. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, पीड़िता के मायके वालों ने मारपीट के बाद महिला के शरीर पर पड़े घावों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. यह वीडियो वायरल हो रहा है.

एक साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार, मंडी के थलौट निवासी खुशबू की 26 जनवरी 2019 को पनारसा निवासी चिरंजी के साथ शादी हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वालों ने खुशबू को प्रताड़ि‍त करना शुरू कर दिया था. ससुराल वालों की प्रताड़ना से दुखी खुशबू जब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने गई तो वहां पर ससुराल वालों ने घरेलू मामला बताते हुए समझौता करवा लिया.

क्रूरता की सारी हदें पार



26 जनवरी 2020 को जब खुशबू और चिरंजी की शादी की सालगिरह थी तो चिरंजी और उसकी मां इंद्रा देवी ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. आरोप है कि बेटे और मां ने खुशबू को बेरहमी से पीटा. आरोप है कि महिला को पहले बांधा और फिर उसके मुंह पर टेप लगाकर उनकी पिटाई की गई. 26 जनवरी की रात को घटी इस घटना के बाद 27 जनवरी को खुशबू अपने मायके पहुंची और सारा हाल सुनाया. मायके वालों ने खुशबू के शरीर पर पड़े जख्‍मों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वहीं, औट थाना में जाकर शिकायत भी दर्ज करवाई गई है.


आरोपी पति और सास गिरफ्तार
एसपी (मंडी) गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ि‍त महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 498ए और 323 के तहत मामला दर्ज करके आरोपी पति और सास को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: सराज के जंगल में पेड़ों पर चली माफिया की कुल्हाड़ी, दूसरे राज्यों से तार!

चिट्टा तस्करी मामले में एक और गिरफ़्तारी, मास्टरमाइंड युवती गिरफ्तार

हिमाचल में डायन बताकर बुजुर्ग से क्रूरता केस में कोर्ट में पेश किए चालान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 11:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर