VIRAL VIDEO: महिला ने मंडी बस स्टैंड पर कर दी 2 पुरुषों की धुनाई

थप्पड़ पड़ने पर वीडियो में एक पुरुष महिला से कह रहा है कि सभी लोग देख रहे हैं. मौके पर मौजूद एक व्यक्ति द्वारा थाने का नंबर मिलाने की बात पर उक्त पुरुष कहता है कि यह मेरी पत्नी है, लेकिन महिला इस बात को सिरे से खारिज कर देती है.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 12, 2019, 11:28 AM IST
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 12, 2019, 11:28 AM IST
हिमाचल प्रदेश के मंडी बस स्टैंड पर एक महिला ने दो पुरुषों की धुनाई कर दी. बस स्टैंड पर मौजूद किसी शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन वीडियो कब का है और किसने इसे बनाया है. इसकी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पा रही है, न तो बस अड्डा प्रबंधन और पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी है.

बारी बारी जड़े थप्पड़


वायरल वीडियो में महिला बारी-बारी से दो पुरुषों से थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ रही है. जिस पर एक पुरूष कह रहा है कि मैंने क्या किया? वीडियो के ऑडियो से प्रतीत हो रहा है कि दोनों पुरुष महिला का पीछा कर रहे थे. महिला ने हिम्मत दिखाते हुए रास्ते में चुपचाप चली रही, लेकिन मंडी बस स्टैंड में पहुंचते ही उक्त पुरुषों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और पीछा करने का कारण जानना चाहा.

मेरे पीछे क्यों दौड़ रहे हो?

वीडियो में महिला चिल्ला रही कि मेरे पीछे क्यों दौड़ रहे हो? इस बीच एक व्यक्ति महिला को थाने का नंबर मिलाने की बात भी कह रहा है. इस हंगामे के चलते बस स्टैंड में जाम लग गया. थप्पड़ पड़ने पर वीडियो में एक पुरुष महिला से कह रहा है कि सभी लोग देख रहे हैं. मौके पर मौजूद एक व्यक्ति द्वारा थाने का नंबर मिलाने की बात पर उक्त पुरुष कहता है कि यह मेरी पत्नी है, लेकिन महिला इस बात को सिरे से खारिज कर देती है.

ज्यादा भड़की महिला तो भागे
वीडियो में महिला के अधिक भड़कने पर दोनों पुरुष मौके से फरार हो गए. इस वीडियो में महिला की हिम्मत की सभी सराहना कर रहे हैं. हालांकि, यह भी साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो में दिख रही महिला व पुरुष आपस में जानते थे या नहीं. एसएचओ सदर विनोद ठाकुर ने बताया कि इस तरह का कोई मामला सदर थाना में रिपोर्ट नहीं हुआ है. यदि शिकायत मिलती है तो कार्रवाई अमल पर लाई जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: विश्व कप सेमीफाइनल मैच में भारत की हार के सदमे में 1 की मौत

सीएम ने गडकरी से रोपवे के लिए मांगी 500 करोड़ की ग्रांट

19 वर्षीय युवती ने नहर में कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में बताई

खाई में गिरा टिप्पर, दो बहनों के इकलौते भाई की दर्दनाक मौत

शर्मनाक: मनाली से यादें लेकर हजारों टन कूड़ा दे गए टूरिस्ट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...