लाइव टीवी
Elec-widget

हिमाचल: पति पर ‘अवैध संबंध’ का शक, 26 साल की पत्नी ने किया सुसाइड

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 29, 2019, 10:14 AM IST
हिमाचल: पति पर ‘अवैध संबंध’ का शक, 26 साल की पत्नी ने किया सुसाइड
सरकाघाट में महिला ने लगाया फंदा. (सांकेतिक तस्वीर)

Sarkaghat Women Suicide: डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि स्थिति नियंत्रण पर है. शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले जाएंगे.

  • Share this:
सरकाघाट (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के सरकाघाट (Sarkaghat) विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत समैला के अलसोगी गांव में पति के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध (Illicit Relations) होने के शक पर 26 वर्षीय पत्नी ने फंदा  (Hanging) लगाकर जान दे दी. हत्या (Murder) का आरोप लगाते हुए मायका पक्ष ने मौके पर हंगामा कर दिया. हालांकि, हटली पुलिस (Mandi Police) ने मौके पर स्थिति संभाली और मृतिका के पति, सास-ससुर और ननंद को हिरासत में लिया. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

दिल्ली जाना चाहती थी, पति का इंकार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 26 वर्षीय सभ्य कुमारी पत्नी विपिन कुमार गांव अलसोगी डाकघर समैला तहसील बलद्वाड़ा जिला मंडी ने गुरुवार दोपहर बाद करीब तीन बजे फंदा लगाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि सभ्य कुमारी अपने पति के साथ दिल्ली जाना चाहती थी, जहां उसका पति किसी निजी कंपनी में नौकरी करता है, लेकिन पति ने उसे दिल्ली ले जाने से इंकार कर दिया. बताया जा रहा है कि सभ्य को संदेह था कि उसके पति का दिल्ली में किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है. इसी को लेकर वह अपने पति के साथ दिल्ली जाने के लिए अड़ी हुई थी.

पति के दिल्ली लौटने के दौरान लगाया फंदा

पति के इंकार करने पर जब वह वापस जा रहा था तो सभ्य कुमारी ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी. सूचना मिलने पर वार्ड पंच व प्रधान मौके पर पहुंचे. प्रधान ने पुलिस और सभ्य के मायके वालों को सूचित किया और वे भी भारी संख्या में पंचायत उपप्रधान रत्न वर्मा सहित अल्सोगी पहुंच गए. इस दौरान मायका पक्ष ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है.

अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाया
स्थिति को बिगड़ती देखकर हटली थाना और सरकाघाट से अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाया गया और डीएसपी चंद्रपाल सिंह सहित अन्य पुलिस बल ने स्थिति को संभाला. मायके पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने सभ्य के पति विपिन कुमार, उसके पिता भागीरथ, माता फुल्लां देवी और बहन को हिरासत में ले लिया. मायका पक्ष की ओर शव को भी पोस्टमार्टम नहीं ले जाने दिया गया. डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि स्थिति नियंत्रण पर है. शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले जाएंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें: सुसाइड या मर्डर! रामलीला देखने गया था युवक, 56 दिन बाद पेड़ पर लटकी मिली लाश

PHOTOS: मनाली में बर्फबारी में सैलानियों की मस्ती, घाटी में बढ़ी परेशानी

हिमाचल में बारातियों को लेकर जा रही प्राईवेट बस खाई में गिरी, 25 घायल

टपकता है 8 करोड़ से रेनोवेट हुआ शिमला का टाउनहाल, अब डिप्टी मेयर का कमरा भीगा

प्रज्ञा के बयान पर सीएम ने कहा, देश-विदेश में करते हैं महात्मा गांधी का सम्मान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 9:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com